Wednesday, 7 September 2022

मुंबई: अमित शाह के काफिले के लिए रुकाया गया एम्बुलेंस?

मुंबई: सरकार हमें हमेशा यह नसीहत देती है कि सड़क पर गाड़ी चलाते वक़्त कभी भी एम्बुलेंस को जाने के लिए रास्ता छोड़ना चाहिए. लेकिन ऐसा लगता है कि वीआईपीयों द्वारा ऐसा करना ज़रूरी नहीं है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें ये कहा जा रहा है की गृहमंत्री अमित शाह के काफिले के लिए एक एम्बुलेंस को इंतजार करवाया गया.


हालांकि इस एम्बुलेंस कोई मरीज था या एम्बुलेंस की मरीज को लेने जा रही थी इसकी पुष्टि नहीं हुई है.


सोशल मीडिया पर करीब डेढ़ मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में काफिला जाता हुआ दिखाई दे रहा है और उसके दूसरे तरफ कई गाड़ियों को रोका जाता है. जिसमे एक एम्बुलेंस भी खड़ी नज़र आ रही है.


ट्वीट को रीट्वीट करते हुए टीएमसी के प्रवक्ता साकेत गोखले ने लिखा कि, ‘मुंबई में पहले कभी ऐसा नहीं हुआ, एक एम्बुलेंस को अमित शाह के कॉन्वॉय जाने तक के लिए इंतज़ार करवाया गया. अमित शाह को Z प्लस की सुरक्षा मिली हुई है और इस तरह वो VIP है ना की VVIP. राज्य में बीजेपी के सरकार आने के बाद ऐसा पहली बार किया गया है की अमित शाह के आने की वजह से रोड ब्लॉक किया गया.


साकेत गोखले के इस ट्वीट को करीब 3000 से ज़्यादा रीट्वीट और साढ़े 7 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स आ चुके है. और इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज़्यादा व्यूज आ चुके है.


सोमवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह दो दिन के मुंबई के दौरे पर आये थे. इस दौरान उन्होंने लालबाग के राजा के दर्शन किये और साथ ही मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के घर बाप्पा का आशीर्वाद भी लिया.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.