Monday, 5 September 2022

Mumbai: दोस्त बना दोस्त की जान का दुश्मन, युवक की हत्या करने वाला शख्स गिरफ्तार, लकड़ी के बक्से में छिपाया था शव

Mumbai : हम सभी की जिंदगी में दोस्ती बेहद अहम भूमिका निभाते हैं। हम जो बात किसी अपने से नहीं कह सकते और सभी बेझिझक दोस्त से कह देते हैं, शायद यही वजह है जो आज भी लोग दोस्ती के रिश्ते को सबसे ऊपर और खास मानते हैं। इतना ही नहीं दोस्ती की कई मिसालें भी सुनने को मिल सकती हैं, लेकिन कभी-कभी वही दोस्त आपकी जान के दुश्मन भी बन जानते हैं, जिन पर आप बिना सोचे-समझे भरोसा करते हैं। 


मुंबई में एक ऐसी ही घटना सामने आईं हैं, जहां एक दोस्त ने न केवल अपने दोस्त के भरोसा को तोड़ा बल्कि उसको मौत के घाट भी उतार दिया है। घटना मुंबई के पालघर इलाके की है। यहां एक दोस्त ने अपने दोस्त की बेरहमी से हत्या कर दी है। 


आरोपी चलाता है स्टेशनरी की दुकान

पुलिस ने बताया है कि, मृतक और आरोपी दोस्त के बीच पैसों को लेकर विवाद चल रहा था, जिससे परेशान होकर आरोपी ने अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान रिकी वाघेला के तौर हुई है। जबकि आरोपी विरार में एक स्टेशनरी की दुकान चलाता है। पुलिस ने बताया है कि आरोपी ने पहले रिकी वाघेला की हत्या कि फिर उसके शव को लकड़ी के एक बॉक्स में भरकर नाले में फेंक दिया था। 


नाले में तैरते डिब्बे में मिला शव

अरनाला पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि मुंबई के पास विरार से एक स्टेशनरी की दुकान के मालिक को वित्तीय विवाद को लेकर अपने 32 वर्षीय दोस्त की कथित तौर पर हत्या करने और उसके शव को लकड़ी के बक्से में भरकर नाले में फेंकने के आरोप में गिरफ्तार किया है। रिकी वाघेला का शव दो सितंबर को पालघर जिले के विरार में एक नाले में तैरते डिब्बे में मिला था। जांच में पता चला कि वाघेला और आरोपी दोस्त के बीच हाल ही में किसी पैसे के विवाद को लेकर लड़ाई हुई थी। अधिकारी ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.