Monday, 12 September 2022

Mumbai में गुस्से में कत्लः रेस्टोरेंट में सहकर्मी ने पीट-पीट कर दी साथी की हत्या

Mumbai : गुस्सा इंसान का दुश्मन होता है। गुस्सा में इंसान ऐसे फैसले और कदम उठा लेता है जिसका पछतावा वह पूरी जिंदगी करता है। बहुत बार यह गुस्सा लोगों को अपराध के रास्ते पर भी ले जाता है। ऐसा ही एक मामला मुंबई में देखने को मिला है, जहां एक शख्स ने अपने साथ काम करने वाले दूसरे शख्स को मौत के घाट उतार दिया है। मृतक और आरोपी दोनों ही सीनियर सिटीजन हैं। 


घटना मुंबई के ठाणे जिले के डोंबिवली कस्बे की है, यहां एक रेस्टोरेंट में काम करने वाले 60 साल के एक वेटर की उसके सहयोगी वेटर ने पीट-पीटकर कर हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी है। मृतक की पहचान सीताप्पा उर्फ नटराजन के तौर पर हुई है।


मृतक और आरोपी के बीच हो गया था विवाद

वहीं आरोपी का नाम अविमन्नन अय्यदेवर है, जिसकी उम्र 70 साल है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, शुक्रवार को निलजे गांव के एक रेस्टोरेंट में यह घटना हुई थी, जहां आपसी विवाद को लेकर नटराजन और अविमन्नन अय्यदेवर के बीच झगड़ा हो गया था। उसके बाद गुस्से में आकर अविमन्नन अय्यदेवर ने पीट-पीटकर नटराजन की हत्या कर दी है। पुलिस ने बताया है कि, आरोपी अविमन्नन अय्यदेवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया है।


लकड़ी के लट्ठे से हमला किया

पुलिस ने मामले की विस्तार से जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी अविमन्नन अय्यदेवर अपने सहयोगी सीताप्पा उर्फ नटराजन के साथ शराब पी रहा था, तभी दोनों के बीच बहस हो गई। अधिकारी ने कहा कि, दोनों आपस में भिड़ गए और अविमन्नन अय्यदेवर ने मृतक नटराजन पर लकड़ी के लट्ठे से हमला किया गया। पुलिस ने आगे बताया कहा है कि, रेस्टोरेंट के एक अन्य कर्मचारी ने आरोपी अविमन्नन अय्यदेवर को रेस्टोरेंट के स्टोर रूम में पीड़ित को खून से लथपथ देखा। पुलिस ने कहा कि घायल आरोपी का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.