Saturday, 3 September 2022

Maharashtra: किशोरी को मारकर सूटकेस में बंद करने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, गुजरात से दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर जिले के वालिव इलाके में मिले किशोरी के शव के मामले में पुलिस ने गुजरात से दो लोगों को गिरफ्तार किया है। किशोरी की हत्या करने के बाद आरोपी शव को सूटकेस में रखकर फरार हो गए थे। मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी थी। 



मिली जानकारी के अनुसार, 26 अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग के किनारे नायगांव पुल के पास झाड़ियों में किशोरी का शव मिला था। राहगीरों ने वालिव पुलिस को शव पड़े होने की सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया था। किशोरी 25 अगस्त को स्कूल जाते वक्त लापता हो गई थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। 



पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में लड़की की हत्या में दो लोगों की भूमिका सामने आई थी। मीरा भयंदर वसई विरार पुलिस ने 21 साल की उम्र के दो संदिग्धों की तस्वीरें जारी की थी। पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों को शुक्रवार रात गुजरात के पालनपुर से गिरफ्तार किया गया है। अभी हत्या की वजह की जांच की जा रही है।



ठाणे पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे जिले की नवघर पुलिस ने किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में 19 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है। युवक ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी के घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी समीर खान अक्सर उसका पीछा किया करता था। कई बार आरोपी ने उससे फोन पर बात करने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि आरोपी 27 अगस्त को किशोरी के घर गया था। उसके माता-पिता काम से बाहर गए हुए थे। तभी आरोपी ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। नवघर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की बहन के शोर मचाने पर वह भाग गया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.