Monday, 5 September 2022

Mumbai: ‘आशिकी 3’ में अभिनय करेंगे कार्तिक आर्यन, अनुराग करेंगे निर्देशन

Mumbai: अभिनेता कार्तिक आर्यन ने सोमवार को कहा कि वह वर्ष 1990 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आशिकी’ की तीसरी सीरीज में नजर आएंगे। आगामी संगीतमय रोमांटिक ड्रामा का निर्देशन अनुराग बसु करेंगे, जिन्हें ‘बर्फी’, ‘लूडो’ जैसी प्रशंसित फिल्मों के लिए जाना जाता है।


‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं।


आर्यन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के सुपरहिट गीत ‘‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम..’’ का संक्षिप्त वीडियो साझा करते हुए यह घोषणा की। वीडियो के इस गीत को अरिजीत सिंह ने गाया है। वर्ष 1990 की मूल फिल्म ‘आशिकी’ में यह गीत कुमार शानू ने गाया गया था।


‘भूल भुलैय 2’ के अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम। जहर जिंदगी का पी लेंगे हम... ‘आशिकी3’। ये दिल को झकझोर देने वाला होगा। बसु दा के साथ मेरी पहली फिल्म।’’


निर्माताओं ने अब तक फिल्म की नायिका की घोषणा नहीं की है। बसु के कई फिल्मों में काम कर चुके संगीतकार प्रीतम ‘आशिकी 3’ के लिए संगीत देंगे।


मूल ‘आशिकी’ के निर्देशक महेश भट्ट थे और फिल्म में राहुल रॉय और अनु अग्रवाल ने अभिनय किया था। नदीम-श्रवण के संगीत और समीर, रानी मलिक और मदन पाल द्वारा लिखे गए गीतों के कारण यह फिल्म जबरदस्त सफल रही थी।


फिल्म के सीक्वल, ‘आशिकी 2’ (2013) का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसमें आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे। इसका दूसरा पार्ट भी ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था। जीत गांगुली, मिथुन और अंकित तिवारी ने फिल्म का संगीत दिया था और गाने के बोल इरशाद कामिल, संदीप नाथ, संजय मासूम और मिथुन ने लिखे थे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.