Monday, 5 September 2022

Maharashtra: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर दो सड़क हादसों में 10 लोग घायल, इस तरह हुई दुर्घटना

Maharashtra: महाराष्ट्र में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे (Mumbai-Pune Expressway) पर हुए दो सड़क हादसों में दो होम गार्ड और एक पुलिस कांस्टेबल समेत 10 लोग जख्मी हो गए. पुलिस ने बताया कि रायगढ़ में खालापुर के पास रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे खड़ी हुई गाड़ी और जीप को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस जीप में पुलिस कर्मी सवार थे. अधिकारी ने बताया कि कार टायर के फटने की वजह से खड़ी हुई थी और उसके चालक ने पुलिस को सूचित किया था जिसके बाद गश्त करने वाली जीप मौके पर पहुंची थी जिसमें पुलिस का एक कांस्टेबल और दो होमगार्ड सवार थे. टायर बदलने का काम चल रहा था तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने कार और जीप को टक्कर मार दी.


अधिकारी ने बताया कि हादसे में कांस्टेबल और दो होमगार्ड एवं तीन अन्य लोग जख्मी हो गए. उन्होंने बताया कि तीन लोगों की हालत गंभीर है और उन्हें नवी मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि एक अन्य घटना में मुंबई जा रही एक बस खालापुर में एक्सप्रेस वे पर सोमवार तड़के करीब साढ़े पांच बजे पलट गई. इस हादसे में चार लोग जख्मी हो गए.


साइरस मिस्त्री की रविवार को हो गई थी मौत


बता दें कि टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की कल रविवार दोपहर करीब 3 बजे पालघर इलाके में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई. इस हादसे के दौरान इनकी गाड़ी में में कुल 4 लोग सवार थे और हादसे में साइरस मिस्त्री सहित 2 लोगों की मौत हुई है. इसके साथ ही 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं साइरस मिस्त्री की मौत पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दुख जताया है. इसके साथ ही डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस से साइरस मिस्त्री की सड़क दुर्घटना को लेकर विस्तृत जांच करने का निर्देश दिया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.