Friday, 2 September 2022

खारघर में पेशेवर आरोपी ने चुराई साइकल, घटना सीसीटीवी में कैद


Navi Mumbai: खारघर सेक्टर 34 की फॉर्च्यून स्प्रिंग इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति साइकल चोरी करते हुए कैद हो गया है। आरोपी के खिलाफ खारघर पुलिस स्टेशन में केश दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस उसकी खोज में जुटी है। आरोपी पेशेवर बताया जा रहा है और वह कुछ दिन पहले ही सजा काटकर आया था। सोसायटी में वॉचमैन न होने का फायदा चोर उठाते हैं। वो लोग पहले सोसायटी के अंदर घुसते हैं और उसके बाद वहां टहलना शुरू कर देते हैं। उसके बाद ठीक उस जगह पर जातें हैं जहां साइकल्स खड़ी रहती हैं। आसपास नजर घुमाकर देखते हैं कि उन्हे कोई देख तो नहीं रहा है और उसके बाद साइकल पर सवार होकर वहां से साइकल लेकर भाग जाते हैं। खारघर की फॉर्च्यून स्प्रिंग इमारत में भी एक व्यक्ति घुसा और थोड़ी देर घूमने के बाद वहां खड़ी साइकल लेकर भाग गया। जब साइकिल  का मालिक वहां पहुंचा तो उसे साइकिल नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने वहां के सीसीटीवी कैमरों को तलाश जिसमे एक व्यक्ति साइकिल ले जाते हुए दिखाई दिया। फिर उन्होंने खारघर पुलिस स्टेशन में जाकर चोरी का केश दर्ज कराया। 


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहा आरोपी इसके पहले भी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजेंगे।खारघर सेक्टर 34 की फॉर्च्यून स्प्रिंग इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति साइकल चोरी करते हुए कैद हो गया है। आरोपी के खिलाफ खारघर पुलिस स्टेशन में केश दर्ज कराया गया है। फिलहाल पुलिस उसकी खोज में जुटी है। आरोपी पेशेवर बताया जा रहा है और वह कुछ दिन पहले ही सजा काटकर आया था। सोसायटी में वॉचमैन न होने का फायदा चोर उठाते हैं। वो लोग पहले सोसायटी के अंदर घुसते हैं और उसके बाद वहां टहलना शुरू कर देते हैं। उसके बाद ठीक उस जगह पर जातें हैं जहां साइकल्स खड़ी रहती हैं। आसपास नजर घुमाकर देखते हैं कि उन्हे कोई देख तो नहीं रहा है और उसके बाद साइकल पर सवार होकर वहां से साइकल लेकर भाग जाते हैं।


 खारघर की फॉर्च्यून स्प्रिंग इमारत में भी एक व्यक्ति घुसा और थोड़ी देर घूमने के बाद वहां खड़ी साइकल लेकर भाग गया। जब साइकिल  का मालिक वहां पहुंचा तो उसे साइकिल नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने वहां के सीसीटीवी कैमरों को तलाश जिसमे एक व्यक्ति साइकिल ले जाते हुए दिखाई दिया। फिर उन्होंने खारघर पुलिस स्टेशन में जाकर चोरी का केश दर्ज कराया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सीसीटीवी में दिख रहा आरोपी इसके पहले भी चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। हम जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजेंगे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.