Friday, 2 September 2022

Mumbai : बाथरूम में नहा रही महिला का युवकों ने बनाया अश्लील वीडियो, ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

Mumbai : मोबाइल फोन पर महिलाओं के न्यूड और सेमी न्यूड वीडियो शूट करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वीडियो की जांच के आधार पर पुलिस को संदेह है कि आरोपियों ने खिड़कियों के गैप और यहां तक कि दरवाजों में छेद कर वीडियो को शूट किया था। सेवरी पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन, पेन ड्राइव और लैपटॉप जब्त कर लिया है।


पुलिस को संदेह है कि इस घटना में अन्य आरोपी भी शामिल हैं। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सतीश धनवेद हरिजन, सर्वनन तंगराज हरिजन और स्टीफन राज मुर्गेश नाडा के रूप में हुई है।


महिलाओं के अश्लील वीडियो शूट किए

पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किए गए लोगों ने साल 2019 और 2020 में कथित तौर पर अपने क्षेत्रों में कई महिलाओं के न्यूड और सेमी न्यूड वीडियो शूट किए, जिनके ज्यादातर घर सीमेंट से बने हुए हैं। यह घटना 28 अगस्त को दोस्तों के एक ग्रुप के बीच हुई झगड़े के बाद सामने आई और उस रैकेट का पर्दाफाश हो गया जहां यह युवा पीड़ितों के घरों में छेद के माध्यम से महिलाओं के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे। पुलिस ने बताया है कि, आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन पर खुली खिड़कियों, दरवाजों में दरार या छत के छेद से महिलाओं की तस्वीरें खींची और वीडियो शूट किया। छेद का फायदा उठाते हुए आरोपी ने महिला के नहाते और कपड़े बदलते समय वीडियो रिकॉर्ड किए। 


इस तरह हुआ गंदे काम का खुलासा

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब तक इस मामले में तीन से चार पीड़ित सामने आई हैं। यह घटना तब सामने आई जब एक आरोपी को पता चला कि उसका निजी वीडियो भी इलाके के किसी अन्य व्यक्ति ने रिकॉर्ड कर लिया है, जिसके परिणाम स्वरूप उनके बीच कहासुनी हो गई। तभी लोगों को उनकी हरकत के बारे में पता चला और उन्होंने 28 अगस्त को पुलिस से संपर्क किया, लेकिन कोई भी शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं था। इसलिए पुलिस ने मामले की जांच की और जब कुछ महिलाओं ने आगे आकर आरोपियों के खिलाफ बयान दर्ज किए तो गुरुवार को आईटी एक्ट समेत आईपीसी की धारा 354 सी, 292 और 34 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.