Thursday, 1 September 2022

Mumbai: हथियारबंद बदमाशों ने पुजारी के घर से चोरी किया 43 लाख का गोल्ड और नकदी, तलवार-चाकू से किया हमला

Mumbai : शहर में कुछ बदमाशों के दिलों और दिमाग से पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है। यही वजह है जो दिन दहाड़े लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। हालांकि पुलिस अपने स्तर पर इन बदमाशों को गिरफ्तार करने की कोशिश करती रहती हैं। अब एक बार फिर से कुछ बदमाशों ने एक शख्स के साथ दिन दहाड़े लूटपाट की है। मुंबई में तलवार और चाकुओं से लैस कुछ नकाबपोश एक पुजारी के घर में घुस गए और लूटपाट की। घटना मुंबई ने उल्हासनगर की है।


पुलिस ने बताया है कि, तलवार और चाकुओं से लैस सात नकाबपोशों ने मंगलवार को उल्हासनगर में स्वामी दामाराम साहिब दरबार के अंदर एक पुजारी के घर में घुस गए और सोने के जेवर सहित कुल 43 लाख रुपये की नकदी चुराकर फरार हो गए। 


घटना विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन से 700 मीटर दूरी पर हुई

इस डकैती से स्थानीय लोग काफी डर गए हैं क्योंकि दरबार काफी व्यस्त श्रीराम चौक इलाके में स्थित है और यह विट्ठलवाड़ी पुलिस स्टेशन से लगभग 700 मीटर दूर पर है। पुलिस ने बताया है कि, मंगलवार शाम लगभग 5:15 बजे, डकैतों के गिरोह के दो सदस्य दरबार में घुस गए, जिसके मुख्य पुजारी जैकी जगियासी हैं। दरबार में जगियासी, उसकी पत्नी वर्षा और पुत्र चिराग (14) सो रहे थे। जैसे की डकैतों ने दरबार का गेट खोला तो वह तीनों जाग गए। चिराग ने बताया, "मैं एक आदमी को पकड़ने में कामयाब रहा, लेकिन जब उसने मुझे हेलीकॉप्टर के हैंडल से मारा, तो मैंने उसे जाने दिया।" 


पुजारी की बेटी के गले पर रखी तलवार 

पुलिस के मुताबिक इस दौरान डकैतों में से एक एक ने जगियासी की आठ साल की बेटी दीया के गले में तलवार रख दी और परिवार को लॉकर की चाबियां सौंपने को कहा। इस मामले जगियासी ने कहा, 'डकैतों ने लॉकर को साफ कर दिया। उन्होंने हमारे फोन भी छीन लिए ताकि हम उनकी वारदात को रिकॉर्ड न कर सकें। उन्होंने भागने से पहले फोन को दरवाजे के पास एक टोकरी में फेंक दिया।' इतना ही नहीं एक डकैत ने दरबार में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर निकाल ली। ठाणे पुलिस ने नवी मुंबई से चोरी की कार में भागे आरोपियों का पता लगाने के लिए टीमों का गठन किया है। स्थानीय अपराध शाखा भी मामले की जांच कर रही है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.