Friday, 2 September 2022

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बोले- कोई भ्रष्टाचारी को बचाएगा? मुस्कुराते हुए PM मोदी को लेकर कही ये बात

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) एक तरफ जहां भ्रष्टाचारियों को लेकर सख्त दिखे तो वहीं दूसरी ओर केंद्र सरकार पर भी तंज कसा. शुक्रवार को नीतीश कुमार ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हम लोग किसी भ्रष्टाचारी को बर्दाश्त नहीं करते हैं. कोई किसी भ्रष्टाचारी को बचाएगा? नीतीश कुमार ने बगैर किसी का नाम लिए कहा कि इधर उधर जो कुछ राज्यों में हो रहा है कहां से किसको लाने का तो वो लोग सोचे अपना. हम लोगों ने तो इतने दिनों में कभी भ्रष्टाचारियों को बर्दाश्त नहीं किया.


नीतीश कुमार ने केंद्र को लेकर कहा कि कौन क्या बोलता है अपना बोले. हमको क्या मतलब. उन्होंने एक सवाल पर मुस्कुराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ही हैं तो सब जगह जा ही न सकते हैं. मीडिया की ओर इशारा करते हुए कहा कि केरल में कौन है आप जानते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि जब अटल बिहारी वाजपेयी थे तब उनके साथ काम करने का मौका मिला. किस तरह काम किए और किस तरह से उन्होंने सब लोगों का ख्याल रखा. बिहार के लोगों ने काम करने का मौका दिया है. पिछले वर्षों से कितना काम हम लोग कर रहे हैं. अब कोई है केंद्र में कोई बोलता है हम उस पर ध्यान ही नहीं देते हैं.


तेजस्वी बोले- यह सरकार सिर्फ विपक्ष को दबा रही


पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा केरल में जनसभा के दौरान भ्रष्टाचार पर कही गई बातों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश में 1000 से अधिक बीजेपी के विधायक हैं. 300 से अधिक सांसद हैं. आज तक एक भी बीजेपी के सांसद या एक भी विधायक के घर सीबीआई, ईडी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है क्या? यह सरकार सिर्फ विपक्ष को ही दबाने में लगी रहती है. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि जो यह बात कह रहे हैं वही भ्रष्टाचारियों को बचा भी रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.