Tuesday, 20 September 2022

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो: एमएमएस स्कैंडल का है मुंबई-गुजरात कनेक्शन? जल्द हो सकती है चौथी गिरफ्तारी


चंडीगढ़ एमएमएस लीक मामले के तार मुंबई और गुजरात से जुड़े हुए हैं। ऐसे में चौथे शख्स को कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. आरोपी लड़की को एक उपकरण मिला है, जिसे जांच के लिए भेजा गया है। वीडियो इस डिवाइस पर सहेजे गए थे। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मोहाली के गर्ल्स हॉस्टल एमएमएस मामले में गिरफ्तार एक छात्रा और दो युवकों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने तीनों को तीन से सात दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। रिमांड के बाद से एसआईटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है और सोमवार शाम से ही आरोपियों से पूछताछ जारी है. एसआईटी से जुड़े एक डीएसपी ने भी परिसर का दौरा किया, जहां उन्होंने पूछताछ की। अब इस मामले के तार अब मुंबई और गुजरात से भी जुड़ रहे हैं.


पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपियों के मोबाइल फोन पर गुजरात और मुंबई से भी फोन आए हैं। एसआईटी की टीम उनसे पूछताछ कर रही है कि उनका उनसे क्या संबंध है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस मामले में चौथा शख्स भी है जो लड़की को ब्लैकमेल कर रहा था. उसकी गिरफ्तारी होनी बाकी है। उसे पकड़ने के लिए टीम रवाना हो गई है। वहीं आरोपी छात्रा अपने ब्वॉयफ्रेंड सनी को वीडियो भेजती थी. सनी उस वीडियो को एक डिवाइस में स्टोर करती थी। वह उपकरण सनी के पास से बरामद कर लिया गया है और इसे फोरेंसिक टीम को भेज दिया गया है।


चंडीगढ़ विश्वविद्यालय वायरल वीडियो; चंडीगढ़ में एमएमएस कांड!

हालांकि इस मामले में एसएसपी विवेक शील सोनी ने बड़ा दावा किया है, लेकिन उन्होंने कहा कि अभी तक एक ही वीडियो सामने आया है, जो आरोपी का है. इसके अलावा जांच में और कोई वीडियो सामने नहीं आया है। मोहाली के एसएसपी के मुताबिक गिरफ्तार छात्रा ने पूछताछ के दौरान कहा था कि उसने किसी अन्य छात्रा का वीडियो रिकॉर्ड नहीं किया है. उसने केवल अपना वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे भेजा। वहीं, आरोपी के मोबाइल फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.