Wednesday, 21 September 2022

Mumbai Police के इस 'अवतार' ने छू लिया लोगों का दिल, खूब वायरल हो रहा है Video


Mumbai : सोशल मीडिया पर अक्सर मुंबई पुलिस यातायात से जुड़े नियमों को लेकर समय-समय पर लोगों को जागरुक करती रहती है. इसके लिए कई बार वे कई अनोखे और शानदार तरीकों से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में भी पीछे नहीं रहते. हाल ही में मुंबई पुलिस का एक दिल को छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी उन्हें सैल्यूट करे बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे.


यूं तो इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिनमें पुलिस वालों को आम जनता की हैल्प करते देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो मुंबई पुलिस का भी सामने आया है, जिसमें एक पुलिसवाले को व्हीलचेयर पर बैठे कई दिव्यांग लोगों की मदद करते देखा जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सबसे पहले बिजी सड़क पर व्हीलचेयर पर बैठे कई दिव्यांग एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. इनको अलग होता देख पुलिस कर्मी ने तत्काल ट्रैफिक को एडजस्ट करते हुए उनकी चेन वापस जोड़ी और उन्हें विदा कर दिया.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो Mumbai Police ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को देख यूजर्स पुलिस कर्मी की तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. इंटरनेट पर यूजर्स पुलिसवाले को रियल हीरो बुला रहे हैं.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.