Thursday, 15 September 2022

बेगूसराय में 10 लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग मामले में 7 पुलिसकर्मी निलंबित, गिरिराज सिंह बोले-ऐसा कहीं नहीं देखा


Bihar : बेगूसराय जिले में दो मोटरसाइकिल सवार युवकों ने सरेआम सड़क पर अंधाधुंध गोलीबारी की और जो भी रास्ते में मिला उसे गोलियों से भूनते हुए फरार हो गए. घटना मंगलवार की शाम साढ़े पांच बजे की बताई जा रही है. घटना में नौ लोग घायल हैं तो वहीं एक की मौत हो गई है. इस घटना के बाद एक तरफ राजनीति गरमा गई है तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.


युवकों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

जानकारी के मुताबिक नेशनल हाइवे 28 पर सरेआम मोटर साइकिल से जा रहे इन बदमाशों ने एक के बाद एक कई जगहों पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई और कुल 10 लोगों को भून डाला, जिसमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत फैली हुई है. अबतक दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बोला नीतीश कुमार पर हमला

इस बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पटना पहुंचे हैं और वे बेगूसराय जाएंगे. पटना पहुंचते ही गिरिराज सिंह ने बिहार की नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा, “बेगूसराय की घटना बिहार के लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. जब से महागठबंधन की सरकार बिहार में बनी है, तब से ही लॉ एंड ऑर्डर की व्यवस्था पूरी बिगड़ गई है.”


गिरिराज सिंह ने कहा, “राजधानी में ही नीतीश कुमार की पुलिस अपने थाने में ही सुरक्षित नहीं है. थाने में घुसकर पुलिस वाले को मारा जा रहा है. मुख्यमंत्री को स्वीकार करना होगा कि जंगल राज आ गया है, जनता राज नहीं है। आज तक बिहार में इस तरीके की घटना नहीं हुई है.”


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.