Monday, 12 September 2022

नहीं लेना किसी से बदला, ये मेरी किस्मत में था…जेल से घर वापस आकर बोले KRK


बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान अब जेल से बाहर आ चुके हैं. केरआके को मुंबई एयरपोर्ट से एक पुराने ट्वीट के मामले में कुछ दिनों पहले गिरफ्तार कर लिया था. लगातार अपने ट्वीट से फिल्मों और फिल्मी सितारों की धज्जिया उड़ाने वाले अभिनेता केआरके ने जेल से लौटते ही ट्वीट करना शुरू कर दिया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि मीडिया एक नई स्टोरी क्रिएट कर रहा है. मैं अपने घर सुरक्षित रूप से वापस आ गया हूं.


केआरके ने ट्वीट कर कहा, ‘आ गया हूं घर’

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘मीडिया एक नई कहानी बना रहा है. मैं अपने घर सुरक्षित रूप से वापस आ गया हूं. मुझे किसी से रिवेंज लेने की जरूरत नहीं है. मैं उन सभी चीजों को भूल गया हूं जो कुछ भी मेरे साथ बुरा हुआ है. मैं ये यकीन करता हूं कि ये मेरी डेस्टिनी में ही लिखा था.’


30 अगस्त को किया गया था केआरके को गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने केआरके को 30 अगस्त को साल 2020 में किए गए विवादित ट्वीट को लेकर गिरफ्तार किया था, लेकिन अब उन्हें बेल मिलने के बाद केआरके आक्रामक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘मैं बदला लेने के लिए वापस आ गया हूं.’ उनके इस तरह के ट्वीट्स आने के बाद केआरके के फैंस ने लिखा है, ‘ब्रह्मास्त्र के रिव्यू का इंतजार कर रहे हैं.’ जबकि एक दूसरे शख्स ने लिखा कि, ‘फुल स्वागतबाजी’.


ऋषि कपूर और इरफान खान पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, केआरके ने साल 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसी मामले में उन्हें मुंबई पुलिस ने इसी साल 30 अगस्त 2022 को मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार कर लिया था. जून 2021 में केआरके के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया था. उन पर ये आरोप था कि उन्होंने साल 2019 की जनवरी के पहले हफ्ते में शिकायतकर्ता का हाथ पकड़ कर उनसे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी.


केआरके के बेटे फैजल ने मांगी थी मदद

इसके बाद केआरके के बेटे फैजल ने अपने पिता के ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके ये जानकारी दी थी कि उनके पिता की जान खतरे में हैं. वो लंदन में अकेले रहते हैं और मुंबई में उनका कोई नहीं है. फैजल ने ट्वीट करके महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस, अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख से मदद की मांग की थी. फैजल ने ये कहा था कि अगर उनके पिता को कुछ हो गया तो वो और उनकी बहन जी नहां पाएंगे.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.