Saturday, 24 September 2022

क्या कंगना रनौत मथुरा से लड़ेंगी चुनाव? हेमा मालिनी का तंज- ‘राखी सावंत को भी भेज देंगे’

अभिनेत्री कंगना रनौत राजनीतिक मुद्दे पर बेबाक तरीके से अपनी बातों को रखती हैं। यही वजह है कि उनके चुनाव लड़ने की अटकलें भी लगती रही हैं। अब चर्चा है कि कंगना रनौत उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। मथुरा सीट से इस वक्त दिग्गज अभिनेत्री हेमा मालिनी सांसद हैं। वह मथुरा से दो बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीत चुकी हैं। जब हेमा मालिनी से इस पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने तंज कसने के अंदाज में कहा कि तो क्या राखी सावंत को भी भेज देंगे।  


कंगना रनौत पर हेमा मालिनी का तंज

शनिवार को हेमा मालिनी मथुरा में थीं जहां उनसे कंगना रनौत के चुनाव लड़ने की खबरों के बारे में पत्रकारों ने पूछा तो उन्होंने कहा, ‘अच्छी बात है, मेरा विचार भगवान के ऊपर है। भगवान कृष्ण सब जानते हैं। कोई और जो यहां के सांसद बनना चाहेंगे उनको तो आप बनाने नहीं देंगे। आप लोगों ने सबके दिमाग में ऐसा डालकर रखा है कि फिल्म स्टार ही बनेगा। आपको मथुरा में सब फिल्म स्टार ही चाहिए। कल को राखी सावंत को भी भेज देंगे।‘ 


चर्चा की शुरूआत क्यों हुई?

दरअसल कंगना रनौत ने इस हफ्ते की शुरुआत में अपने परिवार के साथ वृंदावन के मंदिरों का दौरा किया और वहां पूजा की। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कंगना ने कहा था, ‘यह हमारा सौभाग्य है कि हमें भगवान कृष्ण और राधे मां को देखने का सौभाग्य मिला।‘ कंगना ने आगे कहा कि वह भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर उनका आशीर्वाद लेने आई थीं क्योंकि उन्होंने अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग खत्म कर ली है। अपनी यात्रा के दौरान कंगना ने राजनीति से जुड़े सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया।   


आने वाली फिल्में

कंगना जिस तरह से विवादित बयान देती हैं लंबे समय से उनके राजनीति में एंट्री के कयास लगते रहते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्म ‘तेजस’, ‘इमरजेंसी’ और ‘टिकू वेड्स शेरू’ सहित अन्य है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.