Saturday, 10 September 2022

लखनऊ एयरपोर्ट पर युवक की जगह थमाया बुजुर्ग का शव:हरदोई ले जाकर परिजनों ने बॉक्स खोला तो हुआ खुलासा, मुम्बई के बोरीवली में हुई थी मौत

हरदोई के एक युवक की मौत हो गई और लखनऊ एयरपोर्ट प्रशासन ने परिवार को युवक की जगह बुजुर्ग का शव पकड़ा दिया। घर आकर जब बॉक्स खोला गया तो पता चला कि शव किसी बुजुर्ग का है। पीड़ित परिवार ने एयरपोर्ट प्रशासन से इस बात की शिकायत की है। एयरपोर्ट की तरफ से जल्द युवक की बॉडी हैंड ओवर करने की बात कही गई है।


दरअसल, हरपालपुर थाना क्षेत्र के करनपुर मतनी निवासी हकीक अहमद खान का 22 वर्षीय बेटा अमन मुम्बई में रहकर गाड़ी चलाता था।


कन्नौज से पकड़ी थी ट्रेन


परिवार के आदिल खान ने बताया, " अमन बुधवार को हरदोई से मुम्बई जाने के लिये निकला था। कन्नौज से मुंबई के लिए ट्रेन पकड़ी, गुरुवार की रात 8 बजे मुम्बई के बोरीवली में उतरकर ट्रेन की पटरियों को क्रॉस कर रहा था तभी किसी ट्रेन की चपेट में आ गया।"


अंतिम दर्शन को शव रखने चले तो हुए हैरान


घटना के बाद अमन की डेड बॉडी को मुंबई एयरपोर्ट लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया। अमन के परिवार वाले लखनऊ एयरपोर्ट पर पहुंचकर डेड बॉडी घर ले आए। इसके बाद जब बॉक्स खोला गया तो उसमें एक 60 वर्षीय बुज़ुर्ग की लाश पाई गई। घर पर अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी हो गई थी जो धरी रह गई।


दूसरी फ्लाइट से आएगा शव


पूरा गांव और रिश्तेदार हैरत में पड़ गए। आनन फानन में एयरपोर्ट प्रशासन से संपर्क किया गया तब एयरपोर्ट प्रशासन ने बताया कि अगली फ्लाइट अमन की डेड बॉडी लखनऊ भेजी जाएगी। अब अमन के घर वाले उसके शव का इंतजार कर रहे हैं।


बिहार के बुजुर्ग का पकड़ाया शव


अमन के परिवार ने एयरपोर्ट को मामले की जानकारी दी तो पता चला कि जो शव हरदोई गया है वह बिहार के पटना निवासी सबीर नाम के शख्स का है। वे लोग हरदोई आकर डेड बाडी ले गए। अब अमन की डेड बॉडी भी परिवार को मिल गई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.