Wednesday, 14 September 2022

तेलुगू अभिनेत्री ने फिटनेस ट्रेनर पर लगाया रेप का आरोप मुंबई में गिरफ्तार

तेलुगू फिल्मों की एक अभिनेत्री (Telugu Actress) ने साउथ मुंबई के एक फिटनेस ट्रेनर पर बलात्कार का आरोप लगाया है। फिटनेस ट्रेनर आदित्य कपूर (Aditya Kapur) पर आरोप है कि उसने शादी का झाँसा देकर एक्ट्रेस के साथ कई बार रेप किया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता ने मुंबई के कफ परेड (Cuffe Parade) पुलिस थाने में आरोपित के खिलाफ रेप और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कराया है।


पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 323, 504, 506 (2), 67 और 67 (ए) के तहत यह मामला दर्ज किया है। शिकायत के मुताबिक, आरोपित ने साल 2021 से 2022 के बीच एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर कई बार रेप किया।


पुलिस ने बताया कि 24 वर्षीय महिला अगस्त 2021 में एक मॉडल और अभिनेता के बांद्रा घर पर आदित्य से मिली थी। कफ परेड पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, “यहाँ उन्होंने एक दूसरे का फोन नंबर लिया था। लॉकडाउन के दौरान एक्ट्रेस फिटनेस ट्रेनर के कफ परेड में जेडी सोमानी मार्ग पर स्थित उसके घर पर मिली। यहाँ ट्रेनर ने उसे शादी का झाँसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।”


पुलिस के अनुसार, वे गोवा में भी मिले थे, जहाँ आरोपित ने कथित तौर पर एक लॉज में उसके साथ जबरदस्ती और मारपीट की। साथ ही उसे जान से मारने और उसकी निजी तस्वीरें वायरल करने की धमकी देते हुए उसने उसके साथ कई बार रेप किया। उसने महिला को उसके माता-पिता के खिलाफ भी उकसाया, जिसके बाद वह जनवरी 2022 में अपने अपार्टमेंट में चली गई। लेकिन यहाँ भी वह उसे तंग करता था। उसकी हरकतों से तंग आकर पीड़िता मार्च में अपने माता-पिता के घर वापस चली गई।


एक्ट्रेस ने पुलिस को अपनी शिकायत में यह भी बताया कि आरोपित उसे लगातार धमकी देता रहा। 3 सितंबर को उसने उसे मिलने के लिए बुलाया और कहा, अगर वह नहीं आई तो उसकी चाची की बेटी को जान से मार देगा। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया, “आदित्य मुझसे बांद्रा में मिला और मुझे कफ परेड में ले गया। जब मैंने उससे कहा कि मुझे उससे मिलने में कोई दिलचस्पी नहीं है तो वह मुझे लोअर परेल के एक रेस्टॉरेंट में ले गया और वहाँ उसने मेरे साथ मारपीट की।”


पुलिस ने आगे बताया कि जब ट्रेनर ने उसके खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराने की धमकी दी, तो महिला ने अपने माता-पिता को अपनी आपबीती बताई और और पुलिस थाने में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस पीड़िता को जाँच के लिए जे जे अस्पताल लेकर गई।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.