Wednesday, 7 September 2022

हफ्ते भर में दूसरी बार मिले शिंदे-राज ठाकरे, क्या रंग लाएगी दोनों की मुलाकात?

मुंबई: महाराष्ट्र में बीएमसी के चुनाव करीब आते ही मेल-मुलाकातों का दौर तेज हो चुका है। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को मु्ख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुखिया राज ठाकरे की मुलाकात हुई। बता दें कि हफ्ते भर में दोनों के बीच यह दूसरी मुलाकात है।


केंद्र में अमित शाह


इससे पहले एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे के बीच 1 सितं को मुलाकात हुई थी। दिलचस्प बात यह भी है कि दोनों की मुलाकात से पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का महाराष्ट्र दौरा प्रस्तावित था। वहीं इस बार दोनों की मुलाकात तब हुई है जबकि अमित शाह महाराष्ट्र से वापस लौट चुके हैं। उधर यहां पर बीएमसी के चुनाव भी होने वाले हैं। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है इन मुलाकातों के केंद्र में बीएमसी चुनाव हो सकते हैं।


सियासी अटकलें तेज


हालांकि अभी यह सामने नहीं आया है कि इस मुलाकात के दौरान एकनाथ शिंदे और राज ठाकरे के बीच क्या बातें हुई। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि बीएमसी चुनावों से पहले गठजोड़ को लेकर खिचड़ी पकी होगी। बता दें कि अमित शाह के दौरे से पहले जब शिंदे और राज ठाकरे की मुलाकात हुई थी तब राज ने इसे एक शिष्टाचार भेंट बताया था। हालांकि अब अमित शाह के महाराष्ट्र दौरे के तत्काल बाद जब फिर से दोनों की मुलाकात हुई है तो इसको लेकर सियासी अटकलें तेज हो गई हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.