Thursday, 15 September 2022

न्यूड फोटोशूट मामले में खुद को बचाने के लिए रणवीर ने दी ये सफाई, किया हैरान करने वाला दावा

मुंबई: रणवीर सिंह आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. एक्टर पिछले दिनों अपने न्यूड फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में आए थे. रणवीर सिंह के फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. हालांकि, एक्टर का ये फोटोशूट कई लोगों को रास नहीं आया था और उनका खूब विरोध भी किया गया. यहां तक कि मामला पुलिस तक पहुंच गया और रणवीर सिंह ने भी इस मामले में अपना बयान दर्ज करवाया है, जिसे लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है.


रणवीर सिंह को पिछले महीने न्यूड फोटोशूट को लेकर मुंबई के चेंबूर पुलिस स्टेशन में तलब किया गया था. जहां एक्टर को दो घंटों तक मौजूद थे अपना बयान दर्ज करवाया था. हालिया मिली जानकारी के अनुसार रणवीर ने अपने बयान में कहा है कि किसी ने उनकी एक फोटो के साथ छेड़खानी की है. उन्होंने कहा है कि वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है. रणवीर सिंह का पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है, अब वह इसे वेरिफाई कर रही है. आपको बता दें, रणवीर ने यह बयान 29 अगस्त को दर्ज करवाया था.


रणवीर सिंह 22 जुलाई को अपने न्यूड फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. इन फोटोज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर धमाल सा ही मच गया. रणवीर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया था. लोग तेजी से एक्टर की तस्वीरें शेयर करने लगे और जैसे-जैसे ही ये फोटोज वायरल हुईं, वैसे-वैसे ही पूरे देश में एक्टर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन होने लगे.


एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में भी नजर आने वाले हैं.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.