Thursday, 8 September 2022

संजय राउत की जमानत अर्जी पर जवाब देने का आदेश, मुंबई सेशंस कोर्ट ने ED को दी 16 सितंबर की मोहलत

मुंबई सेशंस कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को शिवसेना सांसद संजय राउत की जमानत अर्जी पर जवाब देने का निर्देश दियाहै. मुंबई सत्र न्यायालय ने इसके लिए ईडी को 16 सितंबर तक मोहलत दी है. संजय राउत की जमानत अर्जी पर अब इसके बाद सुनवाई होगी. ईडी ने संजय राउत को मुंबई के गोरेगांव पत्राचॉल घोटाला मामले में अरेस्ट किया है. संजय राउत इस समय न्यायिक हिरासत में हैं. उन्हें मुंबई के आर्थर रोड जेल में रखा गया है. शिवसेना सांसद ने अपनी जमानत के लिए मुंबई सेशंस कोर्ट के स्पेशल पीएमएलए कोर्ट में याचिका दायर की थी.


मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की कस्टडी में रह रहे शिवसेना सांसद संजय राउत की जमानत याचिका पर आज (गुरुवार, 8 सितंबर) मुंबई सेशंस कोर्ट में सुनवाई होने वाली थी. लेकिन अभी संजय राउत के बेल अप्लिकेशन पर सुनवाई नहीं होगी. मुंबई सेशंस कोर्ट ने ईडी को आदेश दिया है कि वह इस संबंध में अपना जवाब सोलह सितंबर तक दे, इसके बाद ही राउत की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी.


संजय राउत 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं

संजय राउत को मुंबई सेशंस कोर्ट ने 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा हुआ है. फिलहाल वे मुंबई के आर्थर रोड जेल में हैं. अब मुंबई सेशंस कोर्ट ने ईडी को 16 सितंबर को उनकी जमानत याचिका पर जवाब देने का निर्देश दिया है. इसी दिन उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई होने की भी संभावना है.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.