Monday, 12 September 2022

अपनी पार्टी से नाखुश नहीं हूं : राकांपा नेता अजित पवार

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता अजित पवार ने सोमवार को कहा कि वह अपनी पार्टी से नाखुश नहीं हैं और ना ही पार्टी ने उन्हें नजरअंदाज किया है।

दिल्ली में रविवार को हुई राकांपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान अजित पवार मंच से उठकर चले गये थे, इस मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया ने मामले को बेवजह तूल दिया। राकांपा नेता ने कहा कि वह केवल कुछ देर के लिए प्रसाधन (वॉशरूम) गये थे।


बारामती से विधायक पवार ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘मेरी पार्टी ने कभी मुझे नजरअंदाज नहीं किया। मैं पार्टी नेतृत्व से नाराज या निराश नहीं हूं। पार्टी ने मुझे प्रमुख पद दिये। मुझे उप मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष (विधानसभा में) बनाया गया।’’


रविवार को कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा अजित पवार के संबोधित किए जाने की मांग के बीच वह मंच से उठकर चले गये थे। इससे यह अटकलें लगाई गईं कि राकांपा प्रमुख शरद पवार के भतीजे अजित और पार्टी की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष जयंत पाटिल के बीच ‘‘शीत युद्ध’’ चल रहा है।


इस तरह की अटकलों को खारिज करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘मैं सुबह से ही मंच पर बैठा था। एक इंसान के लिए प्रसाधन जाने की आवश्यकता महसूस होना स्वाभाविक है। लेकिन, मीडिया ने इसे बेवजह तूल दिया।’’

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.