Tuesday, 13 September 2022

Mumbai: जोगेश्वरी में ट्रेन ओवरहेड तार के संपर्क में आकर जला युवक, इस तरह से सामने आई घटना

Mumbai : मुंबई के जोगेश्वरी में सोमवार को एक ट्रेन की छत पर चढ़ने और एक ओवरहेड तार के संपर्क में आने से 20 वर्षीय एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया. जीआरपी अधिकारियों ने कहा कि वह जमीन पर घायल पड़ा पाया गया और इस बात का कोई गवाह नहीं है कि वह कैसे जल गया. पीड़ित अमन शेख जोगेश्वरी में एक रेलवे यार्ड से सटे एक ई-कॉमर्स गोदाम में काम करता है, और हर दिन सुबह 5:30 बजे रिपोर्ट करता है. पुलिस ने बताया कि अरावली एक्सप्रेस सुबह नौ बजे से शाम छह बजे के बीच यार्ड में खड़ी रहती है.


ट्रेन में चिनगारी निकलने से सामने आई घटना


सोमवार सुबह करीब 10 बजे ट्रेन में तेज आवाज के साथ चिंगारी निकली, जिसके बाद रेलवे का एक चौकीदार दौड़ा और उसने देखा कि शेख जमीन पर पड़ा है, उसके कपड़े पूरी तरह से जले हुए हैं और शरीर जले हुए हैं. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने कहा कि वह 80% जल चुके थे और उनकी हालत गंभीर थी. पुलिस ने कहा, यह स्पष्ट नहीं है कि शेख ट्रेन के पास क्यों गया था.


स्कूल बस में आग की घटना


एक अन्य घटना में बीते दिन नवी मुंबई कस्बे के खारघर इलाके में सोमवार को छात्रों को लेकर जा रही एक स्कूल बस में आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने की घटना खारघर के सेक्टर नंबर-15 में पूर्वाह्न 11 बज कर करीब 30 मिनट पर हुई. उन्होंने बताया कि जिस समय वाहन में आग लगी, उस समय एक स्कूल के चार छात्र, एक कर्मचारी और चालक उसमें सवार थे. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पांच दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे. आग बुझाने के लिए एक पानी का टैंकर भी मौजूद था. अधिकारी ने बताया कि आग पर लगभग 15 मिनट में काबू पा लिया गया. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ और वाहन में आग लगने के असल कारण का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.