Monday, 19 September 2022

Mumbai: उद्धव को झटका देकर शिंदे गुट ने जीता BKC में रैली का 'रण', अब शिवाजी पार्क की बारी!

Mumbai : महाराष्ट्र से अहम खबर सामने आ रही है। शिंदे गुट को बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स (BKC) के MMRDA ग्राउंड पर दशहरा रैली करने की मिली इजाजत मिल गई है। इससे पहले उद्धव गुट ने BMC को खत लिखकर BKC के MMRDA ग्राउंड पर दशहरा रैली करने को लेकर पत्र लिखा था लेकिन MMDRA ने उन्हें इजाजत नहीं दी। वहीं BMC ने अब तक शिवाजी पार्क में दशहरा रैली के लिए किसे इजाजत देनी है, इस पर अभी निर्णय नहीं लिया है। शिवसेना के दोनों गुट ने रैली करने के लिए BMC से इजाजत मांगी है।


ठाकरे को झटका

मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) ने रैली के लिए बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स ग्राउंड बुक करने के लिए शिवसेना उद्धव ठाकरे समूह के आवेदन को खारिज कर दिया है। एमएमआरडीए के सूत्रों के मुताबिक, शिंदे खेमे को रैली के लिए दी गई अनुमति एक अलग प्लॉट के लिए है और रैली के लिए ठाकरे समूह को अनुमति देने से इनकार कर दिया गया है। सूत्र का दावा है कि ठाकरे खेमा जिस ग्राउंड को बुक करना चाहता है वह पहले से ही आरक्षित है।


अरविंद सावंत ने कही ये बात

सांसद और भारतीय कामगार सेना के अध्यक्ष अरविंद सावंत ने अकोला में मीडिया से बात करते हुए कहा, 'हमारा आवेदन खारिज कर दिया गया क्योंकि यह प्राधिकरण के दावे के अनुसार बाद में आया था। फिर शिवाजी पार्क के लिए हमारा पहला आवेदन है। अब बीएमसी को हमारे आवेदन को मंजूरी देनी चाहिए।' शिवसेना की परंपरा वाली दशहरा रैली दो खेमों की वजह से विवादों में घिरी हुई है। शिंदे खेमे का दावा है कि असली शिवसेना होने के कारण वह दशहरा रैली करेगा।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.