Friday, 2 September 2022

Maharashtra: मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक हरकत, महिला को सरेआम जड़ा थप्पड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार


मुंबई में बुजुर्ग महिला (Woman) को थप्पड़ मारने के मामले में पुलिस (Police) ने एमएनएस कार्यकर्ताओं (MNS Workers) को गिरफ्तार कर लिया है. राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं ने मुंबई में एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मार दिया था. इस घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो गया जिसके बाद नागपाड़ा पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


मुंबई पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान विनोद, राजू और सतीश नाम से हुई है. पुलिस ने इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 337, 506, 504, 509 के तहत मामला दर्ज किया है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि एमएनएस कार्यकर्ता पीड़ित महिला की दुकान के सामने बैनर लगाने के लिए एक डंडा लगा रहे थे, इसका महिला ने विरोध किया जिसके बाद इन लोगों ने उसे थप्पड़ मार दिया.


क्या कहना है पीड़ित महिला का?


पीड़ित महिला प्रकाश देवी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने मुझे थप्पड़ मारा और धक्का भी दिया. जब महिला से पूछा गया कि क्या आपने इस मामले को पुलिस में दर्ज कराया तो उसने कहा कि हां कराया है. महिला ने बताया कि वो हमारी दुकान के सामने बैनर लगाना चाहते थे. मैंने मना किया और इसे कहीं और लगाने के लिए कहा तो उन लोगों ने मुझे मारा.


घटना का वीडियो हुआ वायरल


इस मामले का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले कुछ लोग एमएनएस कार्यकर्ता (MNS Worker) को खींचते हुए दिख रहे हैं, लेकिन वो मारपीट और धक्का मुक्की करते हुए दिख रहे हैं. इसी धक्का मुक्की में महिला (Woman) सड़क पर गिर जाती है. हालांकि बाद में वहां इकट्ठी भीड़ में से कोई भी इस थप्पड़बाज नेता रोकते हुए नहीं दिख रहा है. इस मामले पर राज ठाकरे (Raj Thackeray) की पार्टी की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.