Saturday, 17 September 2022

PM Modi के जन्मदिन पर Kangana ने यूं दी बधाई, तारीफ में कही ये बात

मुंबई: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Birthday) आज यानी 17 सितंबर, अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर बी-टाउन की हस्तियां भी उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं।


इस बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut wishes PM Modi Birthday), ने पीएम के लिए खास पोस्ट साझा किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने उन्हें प्लानेट का सबसे शक्तिशाली इंसान बताया है। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग में व्यस्त, कंगना ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई दी।


एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम से पीएम के साथ पुरानी तस्वीर साझा की, साथ ही एक लंबा जन्मदिन मैसेज भी लिखा। इसमें उन्होंने नरेंद्र मोदी के लंबे उम्र की कामना भी की।


कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना की पोस्ट पर नजर डालें तो उन्होंने पीएम को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi. बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह के सबसे शक्तिशाली आदमी बनने तक, क्या अविश्वसनीय यात्रा है… हम आपके लंबे, लंबे जीवन की कामना करते हैं, राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं। अब हमेशा के लिए इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में अंकित हो गया। आप हमेशा जीवित रहेंगे। आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं… आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य महसूस करती हूं।”


कंगना ने जो फोटो शेयर की है, वो साल 2018 की है, जब वो दिल्ली में एक कार्यक्रम में गीतकार प्रसून जोशी के साथ पीएम मोदी से मिली थीं। उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा था, “मैं उनकी सफलता की कहानी के कारण मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। एक युवा महिला के रूप में, मेरा मानना ​​है कि हमें सही रोल मॉडल की आवश्यकता है। मेरा मतलब है एक आम आदमी का ग्राफ और महत्वाकांक्षा और जब भी हमारे पास एक चायवाला (चाय बेचने वाला) पीएम होता है, तो मैं हमेशा कहती हूं कि यह उसकी जीत नहीं है बल्कि यह हमारे लोकतंत्र की जीत है। मुझे लगता है कि वह सही रोल मॉडल हैं।”


वर्क फ्रंट की बात करें तो, अपनी आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ में, कंगना दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी, अनुपम खेर जेपी नारायण के रूप में दिखाई देंगे, महिमा चौधरी पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी, श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में और मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की भूमिका में दिखेंगे। इमरजेंसी का लेखन और निर्देशन कंगना ने किया है। फिल्म का निर्माण रेणु पिट्टी और कंगना ने किया है। पटकथा और संवाद रितेश शाह के हैं।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.