Thursday, 8 September 2022

बेंगलुरु से लेकर मुंबई में भारी बारिश ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें, बिहार में भी बाढ़ का सितम, देखें तस्वीरें


कर्नाटक के बेंगलुरु से लेकर महाराष्ट्र के मुंबई तक जमकर बारिश हो रही है. इस वजह से कई इलाके जलमग्न हैं. वहीं बिहार में भी बाढ़ की वजह से हालात काफी खराब हो गए हैं.


कर्नाटक में लगातार बारिश हो रही है इस वजह से लोगों की परेशानी काफी बढ़ी हुई है. सिलिकॉन सिटी बेंगलुरु में मौसम विभाग ने 72 घंटों का येलो अलर्ट भी जारी किया है. यानी अगले तीन दिन और बेंगलुरु के लोगों की मुसीबत बनी रहेगी


कर्नाटक के कई जिलों में भारी बारिश की वजह से नदियां उफान पर हैं जिसके कारण कई इलाकों में बाढ़ आ गई है.


महाराष्ट्र में भी एक बार फिर आसमानी आफत का कहर देखने को मिल सकता है. बता दें कि मुंबई में कल शाम से बारिश हो रही है,लिहाजा बीएमसी अलर्ट मोड पर आ गई है. वहीं नागपुर में भी तेज बारिश हुई है.


कर्नानट के बाद मौसम की मार तेलंगाना पर भी पड़ने लगी है.बुधवार को भारी बारिश की वजह से हैदराबाद की सड़कों पर पानी भर गया. जिससे लोगों को भारी परेशान उठानी पड़ी


बुधवार शाम करीब साढे 5 बजे मुंबई में तेज बारिश की वजह से अंधेरा छा गया.मुंबई के कई इलाकों में तेज हवा के साथ भारी बारिश हुई.सांताक्रूज से लेकर विले पार्ले और अंधेरी जैसे कई इलाकों में गर्जन के साथ तेज बारिश हुई. इसके अलावा दादर, परेल सायन जैसे निचले इलाकों में भी बारिश देखी गई. कुछ इलाकों में सड़कों पर धीरे धीरे पानी भी जमा हो गया. बता दें कि मौसम विभाग ने पहले से ही बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है.


बिहार में भी बारिश और नदियों के उफान की वजह से लोगों की मुसीबत बढ़ गई है. कहीं पर सड़कें और गलियां पानी में डूबने लगी हैं तो कहीं अस्पताल में पानी घुस गया है.एक दो नहीं कई जिलों में कमोबेश यही मंजर है.


बिहार के कई जिलों में बाढ़ के हालात हैं ऐसे में लोगों को काफी मुश्किल हो रही है. कई जगहों पर लोग आवाजाही के लिए नावों का सहारा लेने को मजबूर हो गए हैं.




Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.