Tuesday, 13 September 2022

वेस्‍टर्न एक्‍सप्रेस हाईवे पर कार में लगी आग, देखते ही मदद के लिए रुक गए CM एकनाथ शिंदे

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आए दिन अपने कामों के लेकर खबरों में बने रहते हैं. मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर मंगलवार तड़के एक लग्जरी कार में आग लग गई. ठीक उसी समय सीएम शिंदे का काफिला गुजर रहा था. जैसे ही शिंदे ने आग लगी कार को देखा तो कार सवार की मदद करने के लिए अपना काफिला रुकवा दिया.


न्यूज एजेंसी PTI के अनुसार एक अग्निशमन अधिकारी ने कहा कि हाईवे पर विले पार्ले इलाके में हुई इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. यह मुंबई में प्रमुख उत्तर-दक्षिण मुख्य सड़क है. दमकल विभाग को इसकी सूचना रात 12.25 बजे मिली. उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और आग पर काबू पा लिया गया.


मालूम हो कि मुख्यमंत्री शिंदे का काफिला सड़क के विपरीत दिशा से गुजर रहा था. घटना को देखते हुए सीएम ने अपना काफिला रोक दिया और कार यात्री की मदद के लिए पहुंच गए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें सीएम शिंदे कार चालक से बात करते नजर आ रहे हैं. बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री ने ड्राइवर का नाम पूछा, जिसने खुद को विक्रांत शिंदे बताया. सीएम ने उन्हें जीवन महत्वपूर्ण बताते हुए आग से प्रभावित कार के पास नहीं जाने के लिए कहा और जाने से पहले मदद का आश्वासन दिया.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.