Thursday, 25 August 2022

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' एक्टर Zeishan Quadri पर FIR दर्ज, प्रोड्यूसर ने लगाया कार चोरी और धोखाधड़ी का आरोप

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फिल्म (Gangs of Wasseypur) हर किसी को याद होगी. इस फिल्म के हर किरदार ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. खबर आ रही है कि फिल्म के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी (Zeishan Quadri) के खिलाफ धोखाधड़ी और कार चोरी का आरोप लगा है. मुंबई के मलाड पुलिस थाने में जीशान के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. एक्टर पर ये आरोप फिल्म प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने लगाए हैं. उन्होंने जीशान पर आरोप लगाए है कि एक्टर ने उनके साथ पैसों की हेराफेरी की है. 


जीशान कादरी पर धोखाधड़ी का आरोप:


शालिनी चौधरी ने अपने बयान में कहा है कि जीशान कादरी ने उनकी 'ऑडी 6' कार और कई लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. बता दें जीशान कादरी पर पहले भी कई धोखाधड़ी का आरोप लग चुका हैं. 2020 में भी मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में धारा-420 के तहत एक्टर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज हो चुका है. कादरी पर फिल्म फाइनेंसर-प्रोड्यूसर जतीन सेठी ने 1.5 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. 


गैंग्स ऑफ वासेपुर में एक्टर आ चुके हैं नजर:


जीशान कादरी एक्टर के साथ डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और  इंडियन राइटर भी हैं. 'गैंग ऑफ वासेपुर' में उन्होंने अभिनय के साथ स्क्रीनप्ले में सहयोग किया था. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 2' में दर्शकों ने उन्हें मिस किया. इस फिल्म की अपार सफलता के बाद जीशान ने मेरठिया गैंगस्टर्स जैसी फिल्म का डायरेक्शन किया और उन्होंने ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी किया. 


बिहार के रहने वाले जीशान कादरी Zeishan Quadri) 2008 में मुंबई आ गए थे जहां से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने से पहले जीशान ने 18 महीने नौकरी की. 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' (Gangs of Wasseypur) ने उनकी किस्मत चमकी. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.