Thursday, 4 August 2022

Thane राज्य में अगले चार दिनों तक आंधी-तूफान की चेतावनी

महाराष्ट्र : राज्य के कुछ हिस्सों को छोड़कर बारिश की तीव्रता कम हो गई है। मुंबई समेत ठाणे के कुछ हिस्सों में आज बारिश हुई। मुंबई में पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के चलते गर्मी और बढ़ गई थी. हालांकि रात में हुई बारिश के कारण वातावरण में ओस पड़ गई है। मराठवाड़ा के लातूर जिले में दो दिन सूखे के बाद कई जगहों पर बारिश हुई. औसा और निलंगा तालुका के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है.


कई जगह भूमि कटाव से किसानों को भारी नुकसान हुआ है। इस बीच, अगले चार दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली के साथ बारिश होने की संभावना है। यह जानकारी भारतीय मौसम विभाग ने दी है। कोंकण और मध्य महाराष्ट्र सहित घाट क्षेत्र के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की संभावना है।


मूसलाधार बारिश के चलते मुंबई में पिछले एक हफ्ते से बेहद गर्म और उमस भरा माहौल है. हालांकि रात में हुई बारिश ने मुंबईवासियों को गर्मी से राहत दी है. इस बीच, मौसम विभाग ने अगले 2 से 3 दिनों में मुंबई में और बारिश की भविष्यवाणी की है।


मौसम विभाग के अनुसार, राज्य के अंदरूनी हिस्सों में अगले चार दिनों में बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। साथ ही मध्य महाराष्ट्र के कोंकण और घाट क्षेत्र के कुछ हिस्सों में तीसरे दिन से भारी बारिश की संभावना है. 



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.