Tuesday, 2 August 2022

बंदूक लाइसेंस मिलने के बाद बुलेटप्रूफ गाड़ी में नजर आए सलमान खान, करोड़ों में है SUV की कीमत

जान से मारने की धमकी मिलने के बाद सलमान खान (Salman Khan) अपनी सुरक्षा में कोई कोताही नहीं बरत रहे हैं. एक्टर ने हाल ही में मुंबई पुलिस आयुक्त के पास निजी बंदूक लाइसेंस के लिए आवेदन दिया था, जिसे स्वीकार कर लिया गया. सोमवार को लाइसेंस मिलने के बाद अब सलमान की बुलेटप्रूफ कार (Bulletproof Car) भी सामने आई है. कथित तौर पर सलमान इसी गाड़ी में सफर कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान ने अपनी एसयूवी टोयोटा लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ में कनवर्ट करा दिया है, जिसके लिए उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च किए हैं. यानी सलमान की गाड़ी अब बुलेटप्रूफ हो गई है.


गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने हाल ही में सलमान खान को बंदूक के लाइसेंस को मंजूरी दी है. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से धमकी भरा पत्र मिलने के बाद पिछले महीने 22 जुलाई को सलमान ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी. इस बीच सलमान खान ने कथित तौर पर अपनी टोयोटा लैंड क्रूजर एसयूवी को आर्म और बुलेटप्रूफ ग्लास के साथ अपग्रेड किया है. इसके लिए बॉलीवुड के दबंग एक्टर ने करीब 1.5 करोड़ रुपये खर्च किए हैं.


सोमवार को मुंबई हवाई अड्डे पर सलमान खान को उनकी नई गाड़ी टोयोटा लैंड क्रूजर के साथ देखा गया. पिंक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में हमेशा की तरह सलमान हैंडसम लग रहे थे. Carwale.com के मुताबिक सलमान की कार की बात करें तो लैंड क्रूजर में 4461-सीसी का इंजन और 262 बीएचपी का पावर है. एसयूवी की खिड़कियों के चारों ओर कांच की एक मोटी चादर लगाई गई है, जिससे पता चलता है कि कार अब बख्तरबंद और बुलेटप्रूफ है. बता दें कि सलमान खान को पत्र मिला था, उसमें कहा गया था कि तुम्हारा हाल भी मूसेवाला जैसा करेंगे.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.