Friday, 26 August 2022

Raju Srivastava को होश या नहीं? बेटी अंतरा ने दिया हेल्थ अपडेट, बोली-‘अफवाहों पर ध्यान ना दें’

मुंबई: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हेल्थ को लेकर गुरुवार को खबर आई थी कि उन्हें होश आ गया है। उन्होंने अपनी पत्नी (Raju Srivastava Wife) से बात की। उनके दोस्त सुनील पोल (Raju Srivastava Friend Sunil Paul) ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कहा था कि ‘राजू भईया को होश आया गया है।’ अब राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Raju Srivastava Daughter Antara) ने अपने पिता की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।


वेंटिलेटर पर ही हैं राजू श्रीवास्तव

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) ने 25 अगस्त को अपने पिता के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर हेल्थ अपडेट देते हुए एक पोस्ट शेयर की। अंतरा इस पोस्ट में लिखा-‘प्रिय सभी शुभचिंतकों मेरे पिता राजू श्रीवास्तव की हालात स्थिर है और वह धीरे-धीरे रिक्वर हो रहे हैं। फिलहाल वह वेंटिलेटर पर हैं।’ आप सभी दिल्ली एम्स हॉस्पिटल और राजू श्रीवास्तव के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर दी गई जानकारी ही सच है। अन्य किसी अफवाहों या खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।


दिल्ली एम्स हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और उनकी पूरी टीम सही से देखभाल कर रहे हैं। हमारा परिवार सभी शुभचिंतकों का आभारी रहेगा। हम उनके और उनके सभी शुभचिंतकों के आभारी हैं। आप सभी से अनुरोध है कि उनके लिए अपना प्यार और प्रार्थना जारी रखें। शुभेच्छा, अंतरा श्रीवास्तव, राजू श्रीवास्तव जी की बेटी। अंतरा ने अन्य किसी सोर्स की जानकारी पर भरोसा करने से साफ मना किया है।


भाई दीपू ने दिया अपडेट

राजू श्रीवास्तव के भाई दूपी श्रीवास्तव (Deepu Srivastava) ने बताया कि राजू के होश में आने की खबरें कहां से आई हैं हमारे परिवार को पता नहीं। हां, अभी राजू की कंडीशन स्थिर है और वह वेंटिलेटर पर हैं। जब तक डॉक्टर कुछ क्लेरिफाई नहीं करते हम कुछ भी नहीं कह सकते। डॉक्टर्स उनकी देखभाल में लगे हैं और अपना 100 प्रतिशत दे रहे हैं। भाई का स्वास्थ धीरे-धीरे कवर हो रहा है।


10 अगस्त को आया था हार्ट अटैक

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के जिम में वर्कआउट के दौरान 10 अगस्त को हार्ट अटैक आया था। तबसे वह वेंटिलेटर पर है और उन्हें होश नहीं आया था। डॉक्टर्स ने 19 अगस्त को राजू का ब्रेन डेड घोषित किया था। उन्हें होश में लाने के लिए महानायक अमिताभ बच्चन की वॉइस रिकॉर्डिंग सुनाई गई। इसके बाद न्यूरोफिजियोथेरेपी की मदद ली गई।


इंफेक्शन हुआ खत्म डॉक्टर्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के ब्रेन की तीन नसे ब्लॉक हो गई थी। लेकिन अब धीरे-धीरे रिकवर हो गए है। खबरों के मुताबिक, अब राजू के ब्रेन की एक ही नस ब्लॉक है। उनके शरीर का इंफेक्शन लगभग खत्म हो चुका है। राजू की हालात फिलहाल स्थिर बनी हुई है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.