Wednesday, 17 August 2022

Navi Mumbai : नवी मुंबई में व्यवसायी के सिर पर हमला कर हत्या; FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस


Navi Mumbai: महाराष्ट्र के नवी मुंबई में व्यवसायी की हत्या का मामला सामने आया है। इस घटना से सब्जी बाजार में हडकंप मच गया है। यह पूरी घटना एपीएमसी मार्केट में हुई है। मृतक सब्जी व्यवसायी था। उसकी पहचान रामायण लालसा उर्फ गुरदेव उर्फ बाबा के रूप में हुई है।


नवी मुंबई के एपीएमसी सब्जी मार्केट में हुई हत्या की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। कहा जा रहा है कि व्यवसायी के सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस को सुचना मिली थी कि सब्जी बाजार के ऊपरी कमरे में एक व्यक्ति मृत पड़ा है। जिसके बाद पुलिस की टीम वहां पहुंची और दरवाजा खोला गया। जहां पुलिस को लाश मिली।


वहीं पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बाजार के अन्य व्यापारियों का कहना है कि मृतक लेन-देन सिर्फ नकद के तौर पर करता था। साथ ही उसके पास हमेशा कैश ज्यादा रहता था। ऐसे में हो सकता है कि किसी ने पैसों की लालच में उसकी हत्या कर दी हो। सब्जी बाजार में काफी सीसीटीवी होने के कारण पुलिस को उम्मीद है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार हो जाएगा।


नवी मुंबई के सब्जी मंडी के गाला नंबर 551 उसकी हत्या कर दी गई। इस प्लॉट के मालिक ने मृतक और एक अन्य को प्लॉट लीज पर दिया हुआ है। मृतक रामायण खीरा, गाजर, चुकंदर यहां बेचा करता था। साथ ही यहीं वह पहली मंजिल पर रहता था।


गौरतलब है कि इससे पहले मुंबई से सटे ठाणे के उरण से एक चौकानें वाला मामला सामने आया था। जहां एक शख्स ने चरित्र पर संदेह के कारण उसकी हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट किया था। आरोपी ने अन्य के साथ मिलकर अपनी पत्नी को तालाब में धक्का देकर मार डाला था।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.