Friday, 12 August 2022

Mumbai: खार इलाके में अज्ञात हमलावरों ने दुकान के साइनबोर्ड पर की गोलीबारी, घटना की जांच जारी

बांद्रा पश्चिम में लिंकिंग रोड स्थित गजेबो मार्केट में गुरुवार रात बाइक सवार तीन लोगों ने तीन राउंड फायरिंग की. बाइक सवारों ने इलाके में स्टॉल लगाने वालों को जान से मारने की धमकी भी दी. मौके पर पहुंची खार पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस को संदेह है कि यह एक खिलौना बंदूक थी और एक होर्डिंग पर उससे निकली गोली की तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना शाम 7.45 बजे लिंकिंग रोड पर हुई. पुलिस सूत्रों ने कहा कि उन्हें इस गोलीबारी के पीछे भूमाफिया के लोगों का हाथ होने का संदेह है. उन्हें लगता है कि माफिया इस जमीन को हथियाना चाहते हैं और इस जगह पर अवैध फेरीवालों को बैठाना चाहते हैं.


दुकान की होर्डिंग पर हुई फायरिंग


पुलिस सूत्रों ने बताया कि तीनों लोग एक काली बाइक पर आए और हवा में दो राउंड और एक होर्डिंग पर फायरिंग की. फायरिंग के बाद आरोपियों ने कुछ फेरीवालों को धमकी दी कि वे मौके पर स्टॉल न लगाएं. बकौल मिड-डे, खार पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर मोहन माने ने कहा कि, 'हम इस बात की जांच कर रहे हैं कि फायरिंग में इस्तेमाल की गई बंदूक असली थी या टॉय गन. हम आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं. हम उस गोली की तलाश कर रहे हैं जो बाजार में लगे बोर्ड पर मारी गई थी.


घटना में कोई हताहत नहीं


डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, 'खार में फायरिंग की घटना हुई थी. लिंकिंग रोड, खार स्थित गजेबो शॉपिंग सेंटर के बोर्ड पर अज्ञात लोगों ने हवाई फायरिंग की. घटना में किसी को चोट नहीं आई. जांच जारी है." अब पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर इस घटना के पीछे किन लोगों का हाथ था.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.