Wednesday, 17 August 2022

Mumbai : मसाज के लिए बुलाई महिला के साथ फाइव स्टार होटल में छेड़छाड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Mumbai: बहुत सी महिलाएं ऐसी होती हैं, जिन्हें छेड़छाड़ जैसे घटना से अक्सर दो-चार होना पड़ता है। इनके साथ यह छेड़छाड़ पब्लिक ट्रांसपोर्ट सहित एक बंद कमरे से लेकर ऑफिस तक में हो जाती हैं। हालांकि बहुत सी महिलाएं ऐसी होती हैं जो तुरंत अपने साथ हो रही ऐसी छेड़छाड़ की घटनाओं पर रिएक्ट कर मनचलों को सबक सिखाती हैं। ऐसी ही एक घटना मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में देखने को मिली है, जहां एक शख्स ने बॉडी मसाज के लिए बुलाई महिला के साथ छेड़छाड़ की है। 


मुंबई पुलिस ने पंजाब के रहने वाले एक 45 साल के सेल्स एग्जीक्यूटिव के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। शख्स पर आरोप है कि उसने मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में एक महिला से कथित तौर पर छेड़छाड़ की है। 


मसाज सर्विस के भुगतान को लेकर हुआ विवाद

पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार की है। मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि, आरोपी सोमवार को एक फाइव स्टार होटल में रुका हुआ था। उसने मंगलवार को कथित तौर पर महिला को उस होटल में मसाज सर्विस के लिए बुलाया था, लेकिन आरोपी और पीड़िता के बीच मसाज के भुगतान को लेकर विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते वह दोनों एक-दूसरे से लड़ने लगे। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि शख्स ने झगड़े के दौरान कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की है।


आरोपी पर महिला को कमरे से बाहर फेंकने का आरोप

इतना ही नहीं महिला ने शख्स पर यह भी आरोप लगाया है कि उसने उसे अपने कमरे से बाहर फेंक दिया था। अपने साथ हुआ इस बर्बरता को लेकर पीड़ित महिला ने वकोला पुलिस थाने में संपर्क किया और आरोपी के खिलाफ कथित हमले और छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। वहीं वकोला पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा पुलिस मामले की हर तरह के पहलू से जांच कर रही है। 



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.