Friday, 12 August 2022

MP5 गन से गोली चलाने के वीडियो पर वाराणसी पुलिस हुई सख्त, पूछताछ में दोनों युवकों ने लिया 'कैप्टन' का नाम

वाराणसी के भेलूपुर पुलिस ने एमपी 5 गन से गोली चलाते युवकों का वीडियो वायरल होने के बाद रेवड़ी तालाब क्षेत्र से दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस गिरफ्तार किए गए युवकों के आपराधिक कनेक्शन भी खंगाल रही है.


एमपी 5 गन से चलाई 5 राउंड गोली

दरअसल, वाराणसी के भेलूपुर थानाक्षेत्र के रेवड़ी तालाब निवासी दो युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक प्रतिबंधित एमपी 5 गन से 5 राउंड गोली चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. गिरफ्तार युवक आलम ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह साड़ी की छपाई का काम करता है. साल 2014 में अपने दोस्त सिकंदर के साथ सूरत गया था, वहां से दोनों मुंबई पहुंचे.


एनएसजी में तैनात है कैप्टन दोस्त

मुंबई में उस समय उनका एक कैप्टन दोस्त एनएसजी में डेप्यूटेशन पर तैनात था. वे दोनों कैप्टन से मिलने के लिए एनएसजी कैम्प पहुंचे. जहां पर कैप्टन अपने साथियों के साथ शूटिंग रेंज में थे. वे एमपी 5 गन से फायर कर रहे थे. इस पर इन लोगों ने भी एमपी 5 गन से गोली चलाने की इच्छा जताई थी. इसके बाद इन दोनों को भी 5 गोली चलाने का मौका कमांडेंट के कहने पर मिला था. गोली चलाते समय सिकंदर ने वीडियो बना लिया था जो अब वायरल हो रहा है.


कैप्टन के खिलाफ लिखा जाएगा लेटर

उधर, वाराणसी कमिश्नरेट के आला अधिकारी इस पूरे प्रकरण में कुछ भी खुल कर बोलने को तैयार नहीं हैं. अधिकारियों का कहना है कि दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है. इन दोनों युवकों का पता लगाया जा रहा है कि कहीं इनका कनेक्शन किसी अपराधी से तो नहीं है. जांच पूरी हो जाने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. इस पूरे मामले में आर्मी कैप्टन के संबंध में कार्रवाई के लिए उनके सीनियर अफसर को लेटर भेजा जाएगा.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.