Saturday, 13 August 2022

Maharashtra: संजय शिरसाट के ट्वीट पर मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर बोलीं- ट्वीट मंत्री पद पाने के लिये दबाव था

Maharashtra: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे गुट के विधायक संजय शिरसाट के ट्वीट के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल पैदा हो गई है. मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहा संजय शिरसाट ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तारीफ की है, उन्होंने उद्धव को कुटुंब प्रमुख बताया है. शिरसाट के ट्वीट के बाद शिंदे गुट में फुट की आशंका जताई जा रही है. अब संजय शिरसाट के ट्वीट पर मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर ने बयान दिया है. 


यह ट्वीट मंत्री पद पाने के लिये दबाव था

मुंबई की पूर्व मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा, "यह ट्वीट हमारी संतुष्टि के लिए नहीं था, यह ट्वीट सिर्फ उन लोगों पर दबाव बनाने के लिए था जिनके साथ वह (कैबिनेट मंत्री पद) पाने के लिए हैं, लेकिन इससे हम पर कोई असर नहीं पड़ता." हालांकि संजय शिरसाट ने बाद में उद्धव ठाकरे की तारीफ वाला ट्वीट डीलीट कर दिया. लेकिन उनके ट्वीट ने बीजेपी और शिंदे गुट को गंभीरता से सोचने पर मजबूर कर दिया है. 


आशीष शेलार पर किशोरी पेडनेकर का बयान

किशोरी पेडनेकर ने बीजेपी नेता आशीष शेलार के उस बयान पर प्रतिक्रिया दी जिसमें उन्होंने कहा है कि मुंबई में अगला मेयर बीजेपी का होगा. पेडनेकर ने अपने बयान में कहा कि हमारी जड़ें जमीन पर हैं और लोग बालासाहेब ठाकरे और उद्धव ठाकरे शिवसेना को नहीं भूले हैं और हमारे लिए केवल एक ही शिवसेना है.


उन्होंने शनिवार को शिवसेना की बैठक में कहा, "यह लोगों का फैसला है और हम उनके फैसले को स्वीकार करेंगे, यह मुंबई या महाराष्ट्र है जिसे सुरक्षा शिवसेना ने दी है. वे (लोग) इसे नहीं भूले हैं. हमारे काम पर भरोसा करो, सिर्फ यह बयान देते हुए कि बीएमसी में इस बार बीजेपी का मेयर होगा, यह हमें हमारे काम को प्रभावित नहीं करता है. हम मन की बात नहीं करते हम केवल जन की बात करते हैं. 

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.