Thursday, 25 August 2022

Maharashtra : BMC चुनाव से पहले MNS ने किया अनोखा प्रदर्शन, अंतरिक्ष यात्रियों के कपड़े पहनकर सड़कों पर बैठे

Maharashtra: महाराष्ट्र में सियासी संग्राम अभी भी जारी है। इन सब के बीच मुंबई बीएमसी चुनाव होने हैं। बीएमसी चुनाव से पहले हर पार्टी लोगों के बीच अपनी उपस्थिति दिखाकर अपने पक्ष में वोट खींचने की कोशिश कर रही है और इस बार शहर के जानलेवा खड्डे सबसे बड़ा और लोगों से जुड़ा हुआ मुद्दा बना हुआ है।


शिवसेना और अधिकारियों पर हर पार्टी बोल रही हमला

हर पार्टी बीएमसी पर पिछले 25 साल से काबिज़ शिवसेना और अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं। कल यानी 24 अगस्त को जहां कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने बीएमसी में खड्डे को लेकर 12 हज़ार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया और सीबीआई जांच करने की मांग की तो वहीं आज राज ठाकरे की पार्टी MNS ने भी सड़क पर बने जानलेवा खड्डों के खिलाफ अनोखा प्रदर्शन किया।


अंतरिक्ष यात्रियों के कपड़े पहन सड़कों पर बैठे

MNS कार्यकर्ता अंतरिक्ष यात्रियों के कपड़े और गेट-अप लेकर घाटकोपर इलाकों में खड्डों में नासा का रॉकेट लेकर बैठ गए। यह सभी लगातार बीएमसी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। इस मौके पर पार्टी की महासचिव रीता गुप्ता और घाटकोपर विभाग के कई नेता मौजूद रहे। इस मौके पर रीता गुप्ता ने कहा कि बीएमसी में बड़े पैमाने पर खड्डों को लेकर बहुत बड़ा घोटाला हुआ है। 


उन्होंने ने आगे कहा लगभग हर दिन किसी ना किसी की इन खड्डों के चलते मौत होती है। लेकिन बीएमसी के अधिकारियों और सत्ता पर बैठी शिवसेना को कोई फर्क नहीं पड़ता। क्योंकि इनके घर का कोई इस खड्डों में हादसे का शिकार नहीं हुआ। इसलिए इन खड्डों को इन्हें परवाह नहीं है।


"जब ना मानें तो मनसे स्टाइल में समझाओ"

उन्होंने ने आगे कहा लेकिन हम आज इस तरह का विरोध कर रहे कि चाँद की सतह पर चलने वाले और बीएमसी को समझाने के लिए अंतरिक्ष यात्रियों को यहां बुलाना पड़ा। हमारे नेता राज ठाकरे कहते है पहले सभी को बातों से समझाएं। जब ना माने तो मनसे स्टाइल (पिटाई) में समझाओ। वहीं MNS के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर खड्डे भरने के लिए बीएमसी की जेसीबी मशीन भी आ गई।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.