Tuesday, 30 August 2022

महिंद्रा ने ट्विटर पर पोस्ट किया मुंबई के लाल बाग के राजा का फर्स्ट लुक, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

मुंबई: मशहूर उद्योगपति और महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्सर अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ ऐसी पोस्ट करते रहते हैं, जिससे उनकी फैन फॉलोइंग को कुछ मजेदार, दिलचस्प और प्रेरणादायक कंटेंट, फोटो या वीडियो पढ़ने तथा देखने को मिलता रहता है। कुछ ही देर में उनकी पोस्ट वायरल भी हो जाती है। 


गणेश चतुर्थी से पहले आनंद महिंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर मुंबई के लाल बाग के राजा यानी गणपती बप्पा का फर्स्ट लुक वीडियो पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में  लिखा, मुंबई के दिल और आत्मा को लाल बाग के राजा से बेहतर और कोई व्यक्त नहीं कर सकता। यूजर्स उनके पोस्ट के साथ-साथ कैप्शन की खूब तारीफ कर रहे हैं। 


बता दें कि मुंबई के लाल बाग के राजा का फर्स्ट लुक सोमवार, 29 अगस्त को  जारी किया गया। लाल बाग का राजा, जिन्हें मुंबईकर लालबागचा राजा भी कहते हैं, यह पुतलाबाई चॉल में स्थित है। यह पूरे मुंबई में सबसे अधिक देखी जाने वाली गणेश प्रतिमाओं में से एक है। इस साल गणेश चतुर्थी बुधवार, 31 अगस्त को पड़ रही है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट इस वीडियो को अब तक करीब तीन लाख बार देखा जा चुका है। 


सोशल मीडिया पर वायरल इस एक मिनट 38 सेकेंड की वीडियो क्लिप को अब तक करीब 25 हजार यूजर्स ने लाइक किया है, जबकि लगभग 1700 यूजर्स ने रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट भी किए हैं। इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स में बहुत से यूजर्स ने तो गणेश चतुर्थी पर्व के दौरान अपने-अपने घरों में स्थापित की गई गणेश जी की प्रतिमा की फोटो या वीडियो पोस्ट किया है। इसके साथ ही यूजर्स ने आनंद महिंद्रा को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं भी दी हैं।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.