Tuesday, 16 August 2022

रेप केस के आरोप पर सिंगर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं महिला को नहीं जानता

सिनेमा जगत के जाने माने सिंगर-कपोंजर राहुल जैन (Rahul Jain) मुश्किल में घिरते नज आ रहे हैं। उनके खिलाफ बीते दिन एक महिला ने रेप के मामले में FIR दर्ज कराई है। आरोप लगाने वाली महिला कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट है। जिसका कहना है कि राहुल ने अपने मुंबई के फ्लैट पर बुलाकर उनके साथ रेप किया है। इस मामले पर अब खुद राहुल जैन ने सफाई दी है। उन्होंने इस केस को झूठा बताया है। 


क्या बोले राहुल जैन 

अपने खिलाफ दर्ज हुई FIR और आरोप लगाने वाली महिला पर बात करते हुए राहुल जैन ने महिला के अनजान होने की बात कही। उन्होंने ईटाइम्स से हुई बातचीत में कहा है, 'मैं इस महिला को नहीं जानता हूं। ये जो भी आरोप मेरे ऊपर लगाए गए हैं, वो झूठे और बेबुनियाद हैं।' 


पहले भी एक महिला लगा चुकी आरोप 

आपको बता दें कि इसके पहले भी एक महिला राहुल जैन पर इस तरह का आरोप लगा चुकी है। उन्होंने खुद इस घटना का जिक्र अपनी बातचीत में किया है। उन्होंने कहा, 'इसके पहले भी एक महिला ने मेरे ऊपर आरोप लगाए थे, लेकिन बाद में मुझे न्याय मिला। मुझे लगता है यह दोनों महिला एक दूसरे से मिली हुई हैं।' याद दिला दें कि पिछले साल 2021 में अक्टूबर महीने में यह मामला सामने आया था जब राहुल पर रेप और बच्चे को एबॉर्ट करने के आरोप लगाया गया था।


क्या लिखा है FIR में 

पुलिस अधिकारी ने दर्ज शिकायत के आधार पर जानकारी दी है कि महिला 11 अगस्त को सिंगर के फ्लैट पर विजिट करने गई थी। वहां सिंगर ने महिला को अपना सामान दिखाने के बहाने उसे अपने बेडरूम में आने को कहा और उसका बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक महिला फ्रीलांस कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के रूप में काम करती है। सिंगर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। 


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.