Thursday, 18 August 2022

मुंबई: सड़क पर गड्ढे में गिरने से बाइक सवार दम्पति की मौत, डंपर ने कुचला

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में। वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे नेशनल पार्क ब्रिज पर गड्ढे में गिरने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। पीछे से आ रहे डंपर ने उन्हें कुचल दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। ये दोनों पति-पत्नी थे। पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इस मामले को लेकर जांच शुरू कर दी गई है।


परिवार ने आरोप लगाया है कि जिस जगह ये हादसा हुया है, वहां पर काफी गड्ढे थे। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें मुंबई में पिछले कुछ दिनों लगातार हो रही बारिश के चलते हालात और बिगड़ गए हैं। कई रोड पर तुरंत ठीक करने की जरूरत है।


बता दें कि हाल के दिनों में ठाणे, भिवंडी और कल्याण में गड्ढों के चलते अब तक 5 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। प्रशासन की लापरवाही के चलते भी लोगों की जान जा रही है। पिछले दिनों महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ये ऐलान किया था आने वाले 2 साल में मुंबई को गड्ढों से पूरी तरह से मुक्ति मिल जाएगी। शिंदे ने कहा था कि मुंबई में अतिरिक्त कंक्रीट सड़कों के लिए 7000 करोड़ रुपए मंजूर किए गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि जरूरत पड़ने पर इसके और भी फंड बढ़ाए जाएंगे।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.