Friday, 12 August 2022

ऋषभ पंत के पोस्ट पर उर्वशी रौतेला ने दिया जवाब:बोलीं- छोटू भईया, मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी


एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ता जा रहा है। उर्वशी ने हाल ही में ऋषभ के तंज पर रिएक्ट करते हुए उन्हें छोटू भईया कहा है। दरअसल, उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'आरपी' ने एक होटल की लॉबी में 10 घंटो तक उनका इंतजार किया था। इस पर ऋषभ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था कि लोग पॉपुलैरिटी के लिए कितना झूठ बोलते हैं। हालांकि, उन्होंने अपनी पोस्ट में किसी का नाम मेंशन नहीं किया था।


उर्वशी ने किया ऋषभ के पोस्ट पर रिएक्ट

उर्वशी ने ऋषभ पंत के पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, "छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए। रक्षाबंधन मुबारक हो। RP छोटू भैया। किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए।"


बहन मेरा पीछा छोड़ो- ऋषभ

दरअसल, ऋषभ ने सोशल मीडिया स्टोरी पर बिना किसी का नाम लिए लिखा था, "यह देखना बहुत फनी है कि लोग पॉपुलेरिटी और हैडलाइंस में आने के लिए कितना झूठ बोलते हैं। कितने दुख की बात है कि कुछ लोग फेम और नेम के इतने भूखे हैं। भगवान उनकी रक्षा करें। मेरा पीछा छोड़ो बहन और झूठ की भी लिमिट होती है।" हालांकि, ऋषभ ने बाद में अपनी पोस्ट डिलीट कर दी थी।


उर्वशी की इस बात पर शुरू हुआ विवाद

उर्वशी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने दिल्ली के शूट के बारे में याद करते हुए बताया था कि किसी ने उनका पूरी रात इंतजार किया था। उन्होंने कहा था, "मिस्टर आरपी होटल लॉबी में मुझसे मिलने आए थे। मैं सो गई और 10 घंटे बीत गए थे। मैं कोई कॉल अटेंड नहीं कर पाई थी और जब मैं उठी तो देखा कि 16-17 मिस कॉल्स पड़े हुए था। मुझे ये देखकर इतना खराब लगा कि कोई मेरे लिए घंटो तक इंतजार करता रहा और मैं उससे मिल भी न सकी। मैंने उन्हें मुंबई में मिलने के लिए कहा था। हम मिले भी थे, लेकिन पैपराजी और सबका बहुत ज्यादा ड्रामा क्रिएट हो गया था।"


पंत से 2018 में जुड़ा था उर्वशी का नाम

उर्वशी और ऋषभ ने 2018 में एक-दूसरे को डेट भी किया था। हालांकि, पंत ने एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया, जिसके बाद सब खत्म हो गया था। उर्वशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'द लीजेंड' में नजर आई थीं। उर्वशी के पास मिशेल मोरोन और टॉमस मेंडेस-स्टारर फिल्म है। इसके अलावा एक्ट्रेस, रणदीप हुड्‌डा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश में दिखेंगी। इसके अलावा उनके पास ब्लैक रोज और सुपरहिट 'थिरुत्तु प्याले 2' की हिंदी रीमेक भी है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.