Saturday, 6 August 2022

सड़क किनारे दुकान में जा रहा था शख्स.. तभी ठीक पीछे हुई ऐसा घटना, दहल गया दिल

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक भयावह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क किनारे दुकान में जा रहा है, मगर जैसे ही फुटपाथ से आगे बढ़ता है जमीन धंस जाती है और वहां गहरा गड्ढा बन जाता है। नीचे गहरा नाला होता है, जिसमें वह गिरने से बाल-बाल बचता है। पीछे मुड़कर जब यह शख्स इस मंजर को देखता है तो वह शख्स दंग रह जाता है। 


पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर पोस्ट किया है। बीते शुक्रवार को यह वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इस वीकेंड मैं यह सोचने पर अपना ध्यान केंद्रित करूंगा कि ब्राम्हांड इस शख्स को क्या मैसेज देने की कोशिश कर रहा है। अगर आप इस शख्स की जगह होते तो क्या सोचते। 


ट्विटर पर वायरल हो रहा यह वीडियो अब तक करीब साढ़े सात लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो को 22 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है, जबकि 23 सौ लोगों ने रीट्वीट किया है। वहीं, ढाई सौ से अधिक यूजर्स ने इस पर दिलचस्प कमेंट किए हैं। यह वीडियो दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई एक घटना की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स पैदल आ रहा होता है। वह जैसे ही फुटपाथ पार कर दुकान में अदंर जाने को बढ़ता है, फुटपाथ की आरसीसी टूटकर नीचे गिर जाती है। 


'बेहतर सुविधाओं के लिए जनता सरकार पर दबाव बनाए' 

इसके बाद शख्स का मुंह खुला का खुला रह जाता है। वह कभी पीछे देखता है और कभी दुकान के अंदर बैठे लोगों को। इसके बाद दुकान से निकलकर लोग बाहर आते हैं और हादसे वाली जगह को हैरानीभरी निगाहों से देखते हैं। यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा, एक सेकेंड की भी देरी भारी पड़ सकती थी। दूसरे यूजर ने लिखा, देरी ने शख्स को इस तरह बचा लिया। एक अन्य यूजर ने लिखा, नागरिकों को प्रशासन से इंफ्रास्ट्रक्चर में बेहतर सुधार के लिए दबाव बनाना चाहिए। 


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.