Monday, 29 August 2022

Mumbai : खून खराबे में बदला पारिवारिक विवाद, कजिन ने ले ली कजिन की जान, यह बना बड़ा कारण

Mumbai : बहुत से परिवारों के बीच आपसी लड़ाई-झगड़ा और दुश्मनी बनी रहती है। बहुत बार कई मुद्दों को लेकर यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बचपन में साथ खेलने-कूदने वाले भाई एक-दूसरे की जान के दुश्मन बन जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मुंबई में सामने आया है, जहां खानदानी दुश्मनी खून खराबे में बदल गई है। जिसके चलते एक कजिन भाई ने अपने ही कजिन भाई को मौत के घाट उतार दिया है। 


मामला महाराष्ट्र के नागपुर शहर का है। यहां एक कजिन भाई ने शराब के नशे में अपने कजिन भाई की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी है। आरोपी ने इस घटना को अंजाम अपने दोस्त के साथ मिलकर दिया है। घटना में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


आरोपी और मृतक के बीच पारिवारिक विवाद

आरोपियों की पहचान हिमांशु पुरुषोत्तम शेंदे और उसके दोस्त आशीष अमृत महल्ले के तौर पर हुई है। जबकि मरने वाले का नाम शुभम पांडुरंग शेंदे था। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए कहा है कि नागपुर के नंदनवन इलाके में पारिवारिक विवाद के बीच अपने कजिन भाई शुभम पांडुरंग शेंडे का गला रेतने के आरोप में हिमांशु को उसके दोस्त आशीष अमृत के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक हिमांशु पुरुषोत्तम शेंदे ने जिस वक्त घटना को अंजाम दिया वह नशे में था। 


पिता की इस बात से नाराज था आरोपी

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि, हिमांशु पुरुषोत्तम शेंदे एक शराबी है। उसका पिता उसकी शराब की लत से परेशान था, जिसके चलते आरोपी का पिता मृतक शुभम पांडुरंग के यहां चला गया था। पिता की इस बात से आरोपी हिमांशु पुरुषोत्तम शेंदे काफी खफा था। जिसके चलते गुस्से में आकर उसने अपने दोस्त आशीष अमृत महल्ले के साथ मिलकर शुभम पांडुरंग का गला रेतकर हत्या कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।



Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.