Saturday, 27 August 2022

शाहपुर से 26 लाख 82 हजार की नकली शराब जब्त

ठाणे : ठाणे (Thane) जिले के भातसा रोड शाहपुर (Shahpur) में एक कच्चे पत्रे से बने गोडाउन में विदेश में बनी विदेशी शराब का भंडारण किया जा रहा था। प्राप्त सूचना के आधार पर ठाणे राज्य उत्पादन विभाग (State Production Department) ने छापेमारी (Raid) कर 26 लाख 82 हजार की नकली शराब के साथ दो वाहन जब्त (Seized) किये। 


अब श्रावण मास खत्म हो रहा है और आगामी दिनों में कई त्यौहार आ रहे है। ऐसे में शराब की मांग भी बढ़ जाती है। जिसे ध्यान में रखते हुए ठाणे राज्य उत्पादन विभाग किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए तैयार है। इसी तरह ठाणे राज्य के उत्पादन विभाग को ठाणे जिले के शाहपुर में बीरवाड़ी के भातसा रोड स्थित विट्ठल लकड़े के घर के पीछे कच्चा पत्रा के गोडाउन में नकली गोवा निर्मित शराब होने की जानकारी मिली। मिली इस गुप्त सूचना के आधार पर राज्य के आबकारी आयुक्त कांतिलाल उमाप और ठाणे राज्य आबकारी विभाग के अधीक्षक नीलेश सांगडे के मार्गदर्शन में 26 लाख 82 हजार का माल जब्त किया गया। 


इसमें मोबाइल फोन और दो चार पहिया वाहनों के साथ-साथ विभिन्न प्रसिद्ध ब्रांड की शराब जैसे मैकडोल नंबर 1, इंपीरियल ब्लू, रॉयल चैलेंज आदि शामिल हैं। यह प्रदर्शन राज्य आबकारी, भरारी दस्ते के निरीक्षक एनएन मोरे, उप निरीक्षक गोविंद पाटिल, आर. एस. राणे, जवान आर. बी. खेमनार, ए. एस. कपड़ा, एस. के. वाडेकर की टीम ने की। जबकि आगामी मामले की जांच निरीक्षक एन. एन. मोरे कर रहे है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.