Monday, 8 August 2022

शाहरुख खान ने भरी महफिल में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर को लेकर कहीं ऐसी बातें, बोले- ये सिर्फ एक शख्स से डरते हैं...

हर साल मुंबई में 'उमंग' इवेंट का ग्रैंड आगाज होता है. इस इवेंट में बी टाउन के सभी सुपरस्टार्स पहुंचते हैं. 'उमंग' मुंबई पुलिस को फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से शुक्रिया कहना के लिए किया जाता है जहां तमाम सेलेब्स मुंबई पुलिस के हार्ड वर्क को सैल्यूट करते हैं तो सभी इस इवेंट में खूब जश्न और मस्ती भी होती है. हाल ही में 'उमंग 2022' का आयोजन हुआ और इसमें शाहरुख खान ने भी शिरकत की. किगं खान ने इस इवेंट में जमकर मस्ती और ऑडियंस में बैठे मुंबई के पूर्व कमिश्नर की टांग खिंचीं.


भारती और हर्ष का वीडियो 

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आ रहे हैं. हर्ष लिंबाचिया मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे को लेकर कहते कि पूरी मुंबई पुलिस उनकी बात मानती है. इस पर शाहरुख खान मुंबई के पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी को लेकर बात करते हैं.


शाहरुख खान ने कही ये बात

इसके बाद वह सामने बैठै पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे की टांग खिंचाई करते हुए कहते हैं कि भले ही मुंबई की पुलिस उनकी बात मानती है लेकिन वह भी एक शख्स के सामने यस बॉस करते हैं. दरअसल, शाहरुख खान का इशारा पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे की पत्नी की तरफ होता है.  शाहरुख खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और नेटिजंस उनके इस वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं. 


शाहरुख खान के आने वाली फिल्में

शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह साल 2023 में बैक-टू-बैक तीन फिल्म आने वाली हैं. वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. वह एटली की फिल्म 'जवान' में नयनतारा के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 2 जून को रिलीज होगी. वह राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. फिलहाल शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' की शूटिंग में बिजी हैं. बताते चलें कि शाहरुख खान पिछली बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लाॉप साबित हुई थी.


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.