Monday, 8 August 2022

मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में सिलेंडर फटने से लगी आग, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

Mumbai : मुंबई के रे रोड इलाके की झुग्गियों में रविवार रात कथित तौर पर सिलेंडर फटने से आग लग गई। आग इतनी भीषण है कि आग की लपटें पूरी झुग्गी में फैल रही हैं। घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। वहीं आग की इस भीषण घटना से झुग्गियों में रहने वाले लोगों में डर का माहौल है। आग पर काबू पाने के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।



शनिवार को मुंबई के शिवड़ी इलाके की झुग्गियों में लगी थी आग


इससे पहले शनिवार को दक्षिण मुंबई के शिवड़ी इलाके में झुग्गियों में आग लग गई थी। आग पर काबू पाने के दौरान एक दमकलकर्मी झुलस गया। झुग्गियों में रहने वाले लोग सुरक्षित हैं। एक अधिकारी ने बताया कि आग दोपहर लगभग एक बजकर 15 मिनट पर लगी और ये मुख्यत: बिजली के तारों और अन्य उपकरणों तक ही सीमित रही।


उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया 20 झुग्गियां जल गई हैं। उन्होंने बताया कि आग की वजह से मुख्यत: इन झुग्गियों में रखा सामान जल गया है और आग पर दो घंटे के बाद दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के दौरान एक दमकलकर्मी संतोष झुलस गया, जिसे तुरंत एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने बताया कि उसे इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।


Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.