Thursday, 25 August 2022

रिश्ते शर्मसार… सगे भाइयों ने पहले बहन से किया रेप, फिर दादी को बनाया शिकार


मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में दो सगे भाइयों की हैवानियत भरी हरकतों से संस्कारधानी एक बार फिर शर्मसार हो गई है. जहां रांझी इलाके में रहने वाले दो सगे भाइयों ने पहले तो अपनी चचेरी बहन का रेप किया और उसने जब मुंह खोला तो उसकी इस कदर पिटाई कर दी कि अस्पताल में उसकी मौत ही हो गई. वहीं, सगे भाइयों की जोड़ी की हैवानियत यहीं नहीं रुकी. उन्होंने उनकी हरकतों का विरोध करने वाली दादी को भी नहीं बख्शा और उन्हें भी अपनी हवस का शिकार बना लिया.


वहीं, इस पूरे मामले जबलपुर जिले के एएसपी प्रदीप कुमार शेंडे ने बताया कि मुंबई में रहने अपनी 16 साल के मासूम अपने चाचा के बेटे और दादी के साथ 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने जबलपुर आई थी, उस मासूम ने कभी ये सोचा भी न था कि वह जिन भाइयों की कलाई में राखी बांध रही है, वही भाई उसके साथ दरिंदगी करेंगे. इसके साथ ही दोनो चाचा के बेटों ने मिलकर रोज एक हफ्तें तक मिलकर उसका जिस्म नोच लिया, और जब उसकी तबीयत खराब होने लगी तो दरिंदों ने दादी के साथ लाकर उस मासूम को जिला अस्पताल विक्टोरिया में भर्ती करा दिया गया है.


जानिए क्या हैं पूरा मामला?

जहां से नाबालिग को मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया. मेडिकल अस्पताल में 20 अगस्त को नाबालिग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मुकदमा कायम कर लिया था. इस बीच मासूम की दोनों भाइयों ने मिलकर जमकर पिटाई भी कर दी थी, अपने साथ हुई हैवानियत की दास्तां नाबालिग ने अपने पिता को भी फोन पर दी थी, जैसे ही पिता को मासूम के साथ हुई दरिंदगी और अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिली तो वे तत्काल मुंबई से जबलपुर आ गए, लेकिन तब तक नाबालिग दम तोड़ चुकी थी. दरिंदों ने यह पूरा राज छुपाने के लिए मासूम का कफन दफन कर दिया था.


मृतका की दादी ने भी अपने साथ रेप होने का दिया बयान

इस मामले में पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने खमरिया के घाना के मुक्तिधाम में दफनाए गई नाबालिग के शव को से निकलवाने की कार्यवाही की. मृतक मासूम का शव कब्र बाहर निकलवाते हुए पीएम के लिए भेजा है, अब मृतका का दोबारा एफएसएल, एसडीएम और पुलिस की मौजूदगी में पीएम कराया जा रहा है. इससे पहले पुलिस ने पीएम कराया था जिसमें सामान्य मौत को मानकर मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था. पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने रेप और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरा फरार हो गया पुलिस की जांच में मृतका की दादी ने भी अपने साथ रेप होने का बयान दिया है, जिसके आधार पर पुलिस अपनी पड़ताल आगे बढ़ा रही है.


परिजनों की शिकायत के आधार पर FIR दर्ज

वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के कथनों के आधार पर दोनों भाईयों के खिलाफ रेप, हत्या व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस ने इस पूरे मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, दूसरे को पकडने के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.