Monday, 1 August 2022

संजय राउत के घर जा रहे हैं उद्धव, राउत की गिरफ्तारी के बाद दोनों सदनों में मचा हंगामा

पात्रा चॉल भूमि घोटाला प्रकरण में दो बार बुलाने पर भी संजय राउत ईडी के सामने पेश नहीं हुए थे। जिसके बाद पूछताछ के लिए ईडी की टीम रविवार सुबह-सुबह उनके घर पर पहुंच गई। बता दें किसंजय राउतके वकील ईडी के ऑफिस पहुंच चुके हैं।


बता दें कि गिरफ्तारी से पहले ईडी ने राउत के आवास पर करीब नौ घंटे तक छापेमारी की, जिसमें 11.5 लाख रुपये नकद जब्त किए गए। वहीं दक्षिण मुंबई के बेलार्ड एस्टेट में ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में छह घंटे से अधिक देर तक पूछताछ की गई। अधिकारियों ने दावा किया कि राउत जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे।


शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, संजय राउत के घर जा रहे हैं। थोड़ी देर में संजय राउत का जेजे अस्पताल में मेडिकल कराया जाएगा और इसके बाद उनको पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। ईडी ने संजय राउत पर अब तक की गई कार्रवाई के अंर्तगत अलिबाग की जमीन और मुंबई के दादर के फ्लैट पर कब्जा किया है। कुछ दिनों पहले की गई कार्रवाई में ईडी ने कुल 11 करोड़ 15 लाख 56 हजार 573 रुपए की संपत्ति कब्जे में ली थी। अलिबाग में राउत के 8 प्लॉट पर कब्जा किया जा चुका हैं।


संजय राउत को जल्दी ही पीएमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस समय जे जे अस्पताल में उनका मेडिकल किया जा रहा है। बता दें कि संजय राउत की गिरफ्तारी के बाद दोनों सदनों में हंगामा मच गया है, हंगामे के बाद दोपहर 2 बजे तक कार्यवाई स्थगित की गई है।

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.