Wednesday, 3 August 2022

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने तिरंगा यात्रा को दिखाई हरी झंडी, मंत्री बोले- ये आने वाले पीढ़ियों के लिए एक संदेश है

नई दिल्ली: उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने दिल्ली में स्थित लाल किले से विजय चौक तक ‘हर घर तिरंगा’ अभियान के तहत एक बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस बाइक रैली में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने इस अभियान को 130 करोड़ भारतीयों को जोड़ने वाला अभियान बताया है.


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि तिरंगा केवल कपड़े का टुकड़ा नहीं है. इस तिरंगे में इतनी ताकत है कि यह 130 करोड़ भारतीयों को एकजुट कर सकता है, जैसा की आज हमे देखने मिल रहा है, सभी एकजुट होकर तिरंगा यात्रा में शामिल हुए है. इस बाइक यात्रा में काफी सारे केंद्रीय मंत्री, सांसद और कई सारे कार्यकर्ता शामिल हुए है. इस यात्रा में कई सारे अलग-अलग दल के नेता भी है.


उन्होंने आगे कहा कि इस यात्रा और अभियान के जरिए हम आने वाली पीढ़ियों को संदेश दे रहे है कि हम सब सदैव एकजुट होकर रहेंगे, हम सब मिलकर भारत को आगे बढ़ाएंगे और भारत को मजबूत और ताकतवर देश बनाएंगे.


आपको बता दें कि पीएम मोदी ने सभी देशवासियों से अपील की थी कि आने वाले 2 अगस्त से 15 अगस्त तक अपनी सोशल मीडिया की प्रोफाइल को बदलकर तिरंगा की तस्वीर लगा ले और इसी अभियान के तहत सभी अपने प्रोफाइल की तस्वीर बदल रहे है.

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.