Wednesday, 17 August 2022

आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं विनोद कांबली, परिवार को पालने के लिए कुछ भी करने को तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज विनोद कांबली (Vinod Kambli) इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और पैसे के मामले में बहुत ही ज्यादा (Vinod Kambli Need Money) परेशान हैं। कांबली चाहते हैं की उन्हें क्रिकेट से जुड़ा कोई भी काम करने (Vinod Kambli Need Work) के लिए मिल जाए और वह इसके लिए तैयार हैं। ख़बरों की माने तो 50 वर्ष के इस पूर्व क्रिकेटर को पहचानना तक मुश्किल हो गया था जब वो मंगलवार को मुंबई में एक कॉफी शॉप में बैठे हुए नजर आ रहे थे। आम तौर पर सोने की चेन, स्टाइलिश कैप और शानदार ड्रेस में नजर आने वाले कांबली (Vinod Kambli Condition) बेहद साधारण नजर आ रहे थे। 


कांबली ने कहा, “मुझे असाइनमेंट चाहिए, जहां मैं युवाओं के साथ काम कर सकूं। मुझे पता है कि मुंबई ने अमोल (मजूमदार) को अपना मुख्य कोच बनाए रखा है, लेकिन अगर कहीं मेरी जरूरत है तो मैं वहां हूं। हम एक साथ खेले हैं और हम एक बेहतरीन टीम थे। यही मैं चाहता हूं कि वे (वर्तमान मुंबई टीम) करें… एक टीम के रूप में खेलें।


कांबली ने आगे कहा, “मैं एमसीए (मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन) से मदद मांग रहा था। मैं सीआईसी [क्रिकेट सुधार समिति] में आया, लेकिन यह एक मानद नौकरी थी। मैं कुछ मदद के लिए एमसीए गया था। मेरे पास देखभाल करने के लिए एक परिवार है। मैंने एमसीए से कई बार कहा कि अगर आपको मेरी जरूरत है तो मैं वहां हूं चाहे वह वानखेड़े स्टेडियम में हो या बीकेसी में। मुंबई क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है। मैं इस खेल के लिए अपने जीवन का ऋणी हूं।”

Lorem ipsum is simply dummy text of the printing and typesetting industry.